Happy Mother’s Day: कोरोना काल में ड्यूटी और मां का दायित्व निभाती सीएसपी, बच्चों से लिपटकर मिटा रहीं 20 घंटे ड्यूटी की थकान

उज्जैन। आज मदर्स डे के मौके पर सभी अपनी मां को शुभकामनाएं देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल रहे हैं। वहीं कोरोना काल में कई मां एसी भी हैं जो मां और ड्यूटी दोनों का फर्ज बखूबी निभा रहीं हैं। प्रदेश के उज्जैन जिले से ऐसी ही तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस कोरोना महामारी के बीच CSP हेमलता अग्रवाल मां और ड्यूटी दोनों का फर्ज बखूबी निभा रहीं हैं। माधव नगर CSP हेमलता अग्रवाल ने दोनों फर्ज निभाते हुए एक मिसाल पेश की है। CSP हेमलता के दो बच्चे हैं, एक 4 साल का बेटा निकुंज और एक डेढ़ साल की बेटी है। 18 से 20 घण्टे की सख्त डयूटी का फर्ज निभाते हुए CSP जैसे ही अपने घर पहुंचती है तो दोनों बच्चों से मिलकर पूरे दिन की थकावट दूर कर लेती हैं।

फिर अपने दोनों बच्चों, बेटा ओर बेटी के साथ, मां की सवेदना है, भावना है मां, अहसास है, ऐसे खुशी के पल से हर मुश्किल आसान कर लेती है। यही नहीं हेमलता अग्रवाल ने मीडिया से बातचीत में कहा जैसे ही मैं ड्यूटी करके घर पर आती हूं तो वैसे ही दोनों ही मेरे बच्चे मुझे देखकर मुझसे लिपट जाते हैं। दिनभर की थकावट दोनों ही बच्चों को देखकर पल भर में दूर हो जाती है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password