मैहर के मामले में आरोपियों के घर पर चला बुलडोजर

MP News: मैहर मामले में आरोपियों के घर पर चला बुलडोजर, यहां पढ़िए मप्र की सभी बड़ी खबरें

read all the big news of MP here
Share This

सतना। जिले के मैहर में नाबालिग के साथ हैवानियत का मामला सामने आने के बाद आरोपियों के घर प्रशासन का बुलडोजर चला इस दौरान मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा। बता दे कि यहां नाबालिग के साथ जिस तरह से दरिंदों ने हैवानियत की है उससे दिल्ली में हुए निर्भया कांड की यादें ताजा हो गई।

नाबालिग रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर

नाबालिग के साथ दरिंदगी करने के बाद दरिंदों ने उसके साथ जघन्यता की हदें पार करते हुए उसके प्राइवेट पार्ट में लकड़ी भी डाल दी हैवानियत और दरिंदगी का शिकार होने वाली नाबालिग की हालत गंभीर बनी हुई है, उसे गंभीर हालत में रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। वहीं, दूसरी तरह पुलिस ने नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाने और दरिंदगी करने वाले दो दरिंदों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

शिक्षक की लापरवाही ने ली बच्चे की जान

नीमच। जिले में स्कूल टीचर की लापरवाही से 11 साल के छात्र की मौत हो गई। जहां बच्चा घर से स्कूल जाने के लिए निकला था। लेकिन स्कूल की टीचर ने मोहित और कुछ बच्चों को टीचर के घर पर ही घास उखाड़ने के लिए भेज दिया। इस दौरान सांप ने बच्चे को डस लिया।

इसके बाद बच्चा स्कूल गया तो टीचर ने इलाज कराने की बजाय उसे गांव के ही दवेरे पर भेज दिया। बच्चे की हालत में सुधार नहीं हुआ तब स्कूल टीचर ने बच्चे के परिजनों को सूचना दी। लेकिन अस्पताल ले जाते समय ही छात्र की मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों ने शव रखकर चक्काजाम किया है।

जूनियर छात्र ने की सीनियर की मृत्यु

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में एक सनसनी मामला सामने आया है। यहां के जंजीरवाला चौराहे स्थित स्वामी विवेकानंद स्कूल में 11वीं के एक छात्र ने 12वीं के क्लास के छात्र को चाकू मार दिया। घायल अवस्था में छात्र को उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती किया गया था ।

जहां शुक्रवार देर रात उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों छात्रों के बीच सिगरेट पीने को लेकर विवाद हुआ था। मृतक छात्र ने जूनियर छात्र का सिगरेट पीते हुए वीडियो बना लिया था।

सिगरेट पीने के विवाद में मारा चाकू

इसी बात से नाराज जूनियर छात्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर समर्थ कुशवाहा की जमकर पिटाई कर दी और फिर चाकू निकालकर समर्थ के पेट और सीने पर हमला किया। परिजनों के मुताबिक कुछ दिनों पहले समर्थ ने 11वीं के छात्र को स्कूल परिसर में सिगरेट पीता हुआ देख लिया था और इसकी शिकायत भी प्रिंसिपल से की थी।

मजदूर की करंट लगने से मृत्यु

जबलपुर। जिले में निर्माणाधीन बिल्डिंग में वाइब्रेटर चलाने के दौरान मजदूर की करंट लगने से मौत हो गई। मजदूर बरगी हिल्स स्थित IT पार्क हाउसिंग बोर्ड की एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में कार्यरत था। मजदूर की मौत पर परिजनों ने ठेकेदार पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

ठेकेदार पर लापरवाही का आरोप

परिजनों का कहना है कि निर्माणाधीम बिल्डिंग में मजदूरों की सुरक्षा की दृष्टि से कोई इंतजाम या व्यवस्थाएं नहीं थी। इसी के चलते मजदूर को करंट लगा और उसकी मौत हो गई। परिजनों की घटना की जानकारी पुलिस को दी है जिसके बाद पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें:

WhatsApp के इस नए फीचर्स से वीडियो शेयर करना होगा आसान, जानें इस फीचर्स की ख़ासियत

MP Panna Diamond News: किसान की चमकी किस्मत, मिला साल का सबसे बड़ा हीरा, इतनी है कीमत…

Loksabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव से पहले जेपी नड्डा ने बदली अपनी टीम, जानें किस नेता को मिली जगह

MP News: बारिश में ग्रमीण शव यात्रा के साथ ले जाते टीन की चादर, शाजापुर के गांव में नहीं है शमशान

World Nature Conservation Day 2023: नेचर से खिलवाड़ के परिणाम आने लगे हैं सामने, अलर्ट नहीं रहे तो होगा महाविनाश

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password