बैतूल में फौजी बेटे ने माता-पिता को रातभर पीटा, पानी मांगने पर पिलाई पेशाब

MP News: बैतूल में फौजी बेटे ने माता-पिता को रातभर पीटा, पानी मांगने पर पिलाई पेशाब

MP-News-24
Share This

बैतूल। जिले के जिले के अंतर्गत आने वाले मुलताई क्षेत्र के ग्राम टेमझिरा से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। गांव के एक ही रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने ही पिता से बदसलूकी की है। पहले उसने अपने माता-पिता के साथ मारपीट की। उसके बाद दोनों को ठंड में घर से बाहर निकाल दिया।

पानी मांगने पर पिला दी पेशाब

माता-पिता पानी मांगते रहे लेकिन उसने पानी भी नहीं दिया। पानी की जगह पिता को उसने पेशाब पिला दी। पीड़ित पिता का कहना है कि ने कहा कि बेटे का इतने पर भी जी नहीं भरा तो पिता की मूंझे तक काट दीं।

फौजी बेटा छुट्टी लेकर आया घर

पीड़ित पिता ने आगे कहा कि बताया कि छोटा बेटा आर्मी में है और उसकी पोस्टिंग त्तर प्रदेश के कानपुर में 19 कुमाऊ रेजिमेंट में है। वह अभी छुट्‌टी पर घर आया है। 10 दिसंबर को शराब के नशे में धुत होकर घर आया। रात में रुपयों की मांग करते हुए 65 वर्षीय मेरी पत्नी और मुझे पहले जमकर पीटा। इसके बाद घर से बाहर निकालकर खुले आसमान तले बैठा दिया। इसके बाद हम दोनों पर ठंडा पानी डालता रहा।

बेटे ने की थी 65 लाख की मांग

पिता का कहना है कि बेटा उनसे 65 लाख रुपए की मांग कर रहा है। वह हमारी चार एकड़ जमीन को बेचने के लिए दबाव बना रहा है। इसी कारण उसने हम पर सितम ढहाया है। बड़े भाई का कहना है कि रात में मां किसी तरह से बचकर गांव की ओर भागी।

परिजनों का चल रहा इलाज

परिचितों ने बुजुर्गों को मुलताई सामुदायिक केंद्र पहुंचाया, जहां से मंगलवार शाम उन्हें बैतूल जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

बेटे के खिलाफ केस दर्ज

सुबह होते ही पीड़ित पिता ग्रामीणों के साथ शिकायत करने मुलताई थाने पहुंचा। जहां पर पुलिस ने बेटे के खिलाफ धारा- 323, 294, 506 के तहत प्रकरण दर्ज किया।

ये भी पढ़ें:

CG New CM: विष्णुदेव साय ने CM, तो अरुण और विजय ने ली डिप्टी सीएम की शपथ, मोदी, शाह समेत कई दिग्गज रहे मौजूद

Vishnu Deo Sai: शपथ ग्रहण से पहले साय ने अपने निवास और जगन्नाथ मंदिर में की पूजा-अर्चना

MP News: मैहर में क्रेशर की चपेट में आने से मजदूर की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

MP CM Mohan Yadav: दोपहर 3.30 बजे उज्जैन में महाकाल के दर्शन करेंगे CM मोहन यादव, शाम 4 बजे भोपाल लौटकर मंत्रालय पहुंचेंगे

MP News: ‘सत्ता ताकत और जवानी, सबकी Expiry Date तय होती है’, तोमर के फेसबुक पोस्ट का इशारा किसके लिए?

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password