इमरती देवी को मिलेगा मंत्री का दर्जा, बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की घोषणा का इंतजार

mp nigam niyukti mandal list

भोपाल: मध्य प्रदेश उपचुनाव के बाद अब बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की घोषणा होने का इंतजार है। प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा जल्द ही टीम की घोषणा करने वाले हैं। वहीं टीम को लेकर उम्मीद जताई जा रही है कि इसमें ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थकों को ज्यादा जगह मिल सकती है। सिंधिया समर्थक में सबसे पहला नाम इमरती देवी का है, कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्हें महिला वित्त विकास निगम का अध्यक्ष बनाकर मंत्री का दर्जा दिया जा सकता है। हालांकि उन्हें उपचुनाव में हार का सामना करना पड़ा था।

बता दें संगठन में 3 या 4 सिंधिया समर्थकों को पद मिलेंगे। ऐसे संकेत हैं कि पंकज चतुर्वेदी को प्रवक्ता और भांडेर से विधायक रक्षा सिरोनिया को उपाध्यक्ष बनाया जा सकता है। सूत्रों का कहना है इमरती देवी को कैबिनेट मंत्री का दर्जा देकर उनका राजनीतिक कद बरकरार रखा जाएगा। हालांकि चुनाव हारने के बाद इमरती देवी का बयान आया था कि वे मंत्री बनी रहेंगी और क्षेत्र का विकास उनके ही माध्यम से होगा।

उपचुनाव में हारने के 14 दिन बाद आखिरकार इमरती देवी ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने सिंधिया के भोपाल प्रवास के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को इस्तीफा सौंपा। पार्टी सूत्रों का कहना है कि प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा जल्दी ही अपनी नई टीम की घोषणा करेंगे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password