कांग्रेस पर जमकर बरसी मंत्री इमरती देवी, शिवराज को बड़ा भाई और सिंधिया को बताया देवता

Imrati Devi, Jyotiraditya Scindia and Shivraj Singh in Dabra

image source : https://twitter.com/OfficeofSSC

डबरा। उपचुनाव का दौर जारी है। कांग्रेस और भाजपा के नेता एड़ी चोटी का जोर लगा रहे है और एक दूसरे आरोप लगाते हुए जनता के सामने अपनी अपनी बात रख रहे है। इसी क्रम में आज सीएम शिवराज, ज्योतिरादित्य सिंधिया और गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा और मंत्री इमरती देवी डबरा पहुंची।  डबरा में 300 करोड़ से ज्यादा की लागत से बनने वाली जिगनिया बरकरी नहर परियोजना का भूमिपूजन किया गया। कार्यक्रम के बाद मंत्री इमरती देवी ने शिवराज सिंह चौहान की तारीफ की।

ज्योतिरादित्य सिंधिया को देवता बताया
भूमिपूजन के बाद मंत्री इमरती देवी कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। मंत्री इमरती देवी ने कहा कि कमलनाथ सिर्फ छिंदवाड़ा के लिये पैसा देते थे डबरा के विकास के लिये नहीं। इस दौरान इमरती ने शिवराज को अपना बड़ा भाई और ज्योतिरादित्य सिंधिया को देवता बताया।

ज्योतिरादित्य सिंधिया तीन दिन के दौरे पर
तीसरे चरण के चुनाव प्रचार में आज शिवराज और सिंधिया मुंगावली के पिपरई पहुंचे। दोनों ने इस दौरान एक बार फिर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। शिवराज ने पिपरई (मुंगावली),ज़िला अशोकनगर में विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन किया साथ ही 20 हजार ग्रामीण स्ट्रीट वेंडर्स के खाते में 10-10 हजार रुपये अंतरित किये, ताकि उनकी भी रोजी-रोटी चलती रहे।

सिंधिया का अपमान किया गया
मुख्यमंत्री शिवराज ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए​ कहा कि कांग्रेस की सरकार के समय ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जनता के विकास को लेकर कमलनाथ जी से कई बार अनुरोध किया लेकिन उनका सदैव अपमान किया गया। ये अपमान सिंधिया जी का नहीं ग्वालियर, चंबल, डबरा और पिछोर की जनता का अपमान है।

मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि मध्यप्रदेश की धरती पर किसी भी गरीब को भूखा नहीं सोने दूंगा, यह मेरा संकल्प है। 37 लाख नये लोगों को पात्रता पर्ची प्रदान कर एक रुपये किलो गेहूं, चावल और नमक देने का कार्य प्रारम्भ कर दिया है। कमलनाथ जी ने तो गरीबों से उनका हक़ छीन लिया था। मैं उन सभी गरीब भाई-बहनों के साथ न्याय करूंगा। शिवराज ने कहा कि पानी की समस्या को हल करने के लिए यहां लिधौरा बांध का निर्माण किया जाएगा। इसके अलावा भी अनेक विकास के कार्य प्रारंभ किये जायेंगे।

 

हमारे पास नीति, नीयत और नेता भी हैं
शिवराज ने कहा कि हर गरीब के साथ हम पूरी ताकत के साथ खड़े हैं। इस दौरान शिवराज ने कहा कि कमलनाथ जी के पास विकास कार्यों के लिए पैसे नहीं थे, क्योंकि कांग्रेस की नीति, नीयत, नेता ठीक नहीं थे, इसलिए लक्ष्मी जी उनसे रूठी थीं। हमारे पास नीति, नीयत और नेता भी हैं।

मुंगावली, अशोकनगर, डबरा में प्रचार कर रहें है सिंधिया
गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में उपचुनाव को लेकर प्रदेश में हलचल शुरू हो गई है। सभी नेताओं द्वारा प्रदेश के अलग अलग क्षेत्रों में दौरा कार्यक्रम शुरू कर दिया गया है। वही राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया एक बार फिर तीन दिन के लिए एमपी दौरे पर हैं। सिंधिया आज मुंगावली, अशोकनगर, डबरा में प्रचार कर रहें है।

चुनावी सभा करके दिल्ली रवाना हो जाएंगे
ज्योतिरादित्य सिंधिया आज प्रदेश के मुंगावली, अशोकनगर, डबरा में प्रचार करेंगे। इसके बाद अगले दिन 25 सितंबर को बमोरी, सुरखी और सांची में करेंगे सभाएं करेंगे और फिर 26 सितबंर को बदनावर, सांवेर और हाटपिपल्या में चुनावी सभा करके दिल्ली रवाना हो जाएंगे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password