राहुल गांधी के गढ़ में इमरान खान बने प्रधान तो लगे “नया पाकिस्तान” के नारे, दर्जनों वाहनों के साथ निकली विजय यात्रा…

अमेठी। उप्र में हाल ही में पंचायत चुनाव हुए हैं। कोरोना काल में इन चुनावों की खूब चर्चा रही है। अब यहां एक गांव में प्रधानी का चुनाव जीतने के बाद विजय यात्रा के बाद बवाल मच गया है। यहां एक इमरान खान नाम के व्यक्ति ने प्रधानी का चुनाव जीतने के बाद दर्जनों वाहनों के साथ विजय यात्रा निकाली। इस यात्रा में बजे गानों को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। यात्रा नया पाकिस्तान के गाने बजे हैं। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने भी मामले में हस्तक्षेप किया है। पुलिस ने कुछ लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया है। दरअसल राहुल गांधी का गढ़ माने जाने वाला अमेठी जिले के रामगंज थाना क्षेत्र के ग्राम मंगरा में इमरान खान नाम का व्यक्ति प्रधानी का चुनाव जीता था। इस चुनावी जीत के बाद इमरान समेत उनके समर्थकों ने यहां दर्जनों दोपहिया और चारपहिया वाहनों के साथ विजय यात्रा का जुलूस निकाला। इस जुलूस में “नया पाकिस्तान” बोल के गाने बजाने का आरोप है।

जुलूस में बजा आपत्तिजनक गाना…
इस जुलूस के बैकग्राउंड में बज रहे गाने में “नया पाकिस्तान आया, देखो इमरान खान आया” गाना बज रहा था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए प्रधान इमरान खान उसके साथियों जाकिर अहमद, मशूद, मक़सूद, इश्तियाक व 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 153b,188,269,270,171H और महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है। इस मामले के बाद अमेठी के डीएम अरुण कुमार भी हरकत में आ गए।

डीएम ने पूरे मामले की जांच के आदेश भी दिए हैं। इसकी जांच एसडीएम महात्मा सिंह को सौंपी गई है। पुलिस भी मामला दर्ज होने के बाद आरोपियों की तलाश में जुट गई है। बता दें कि हाल ही में यूपी में कुल 75 जिलों में 3050 सीटों पर चुनाव हुए हैं। यह चुनाव काफी चर्चा में रहे हैं। इन चुनावों में भाजपा और सपा से ज्यादा निर्दलीय प्रत्याशियों की जीत हुई है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password