Imran Khan News: इमरान को चुनाव से 8 दिन पहले दूसरी बार सजा

Imran Khan News: इमरान को चुनाव से 8 दिन पहले दूसरी बार सजा,बुशरा समेत खान को 14 साल की जेल

Imran-Khan-News
Share This

हाइलाइट 

  • रावलपिंडी स्पेशल कोर्ट का इमरान को बड़ा झटका
  • आम चुनावों से पहले इमरान खान को दूसरी बार सजा
  • सीक्रेट लैटर मामले में कोर्ट ने सुनाई सजा
  • इमरान खान और बुशरा को 14 साल की जेल

 

Imran Khan News: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान और पत्नी बुशरा को रावलपिंडी की स्पेशल कोर्ट ने बड़ा झटका दिया है. बता दें अगले 8 दिनों में पकिस्तान में आम चुनाव हैं.और आम चुनावों से पहले ही इमरान खान को दूसरी बार सजा मिली है.इससे पहले मंगलवार को रावलपिंडी की स्पेशल कोर्ट ने सीक्रेट लैटर की चोरी मामले में 19 साल जेल की सजा सुनाई थी.

संबंधित खबर:

Cipher Case: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर गिरी गाज, सिफर मामले में दोषी करार

   बीवी बुशरा को भी सजा 

पाकिस्तान में 8 फरवरी को होने वाले आम चुनाव से 8 दिन पहले पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को दूसरी बार सजा सुनाई गई है। खान और उनकी पत्नी बुशरा बीबी को चुनाव तोशाखाना रेफरेंस मामले में 14 साल की जेल की सजा सुनाई गई है। जनवरी में राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो (एनएबी) ने सऊदी क्राउन प्रिंस से मिले उपहार स्वीकार करने और बेचने के लिए खान और बुशरा बीबी के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

   10 साल तक सरकारी पदभार नहीं 

इसके बाद खान 10 साल तक किसी भी सरकारी पद पर नहीं रह सकते हैं। फैसले के तहत दोनों पर 23.37 करोड़ रुपए से ज्यादा का जुर्माना भी लगाया गया है। कल यानी मंगलवार को रावलपिंडी की स्पेशल कोर्ट ने खान सीक्रेट लेटर चोरी के मामले में 10 साल की सजा सुनाई गई थी। खान 2 दिनों में 24 की जेल की सजा सुनाई गई है।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password