Imarti Devi Viral Video : अपने ही पार्टी के नेताओं को खरी-खरी सुना दी मंत्री, बोली- मुझे झूठ पसंद नहीं

ग्वालियर। अपने बयानों के कारण अक्सर चर्चा में रहने वाली महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी एक बार फिर सुर्खियों मेें है। इस बार फिर imarti devi viral video मंत्री इमरती देवी का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में उन्होंने कहा कि सीएम साहब (CM) और महाराज साहब झूठे नारियल मत फोड़ना। उन्होंने कहा कि ‘सुनलो सीएम साहब और महाराज साहब, झूठे नारियल मत फोड़ना मुझे झूठ पसंद नहीं है। दरअसल डबरा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए इमरती देवी ने खूब खरी-खरी सुनाई और साफतौर पर कहा कि शिलान्यास पट्टी बने तो सच्ची पट्टी बने क्योंकि मुझे झूठ पसंद नहीं है।

एक और वीडियो वायरल
डबरा से बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। एक जनसभा में बोलते हुए इमरती ने कहा कि,जे पंडित जी बैठे हैं,जे रावत जी बैठे हैं, गुर्जर भी बैठे हैं, ये हमारे लिए पूरी ताकत लगाते हैं, जे जहां जाएंगे कहेंगे, हमारे क्षेत्र की मंत्री है इमरती देवी,लेकिन तुम लोग जे कहोगे कि हमारी बिरादरी की मंत्री है, कहीं भी मध्यप्रदेश के कोने में खड़े हो जाओगे और यह कह दोगे कि हम डबरा के हैं और जाटव है तो कोई तुम्हारी गली नहीं रोक सकता, कहेंगे कि जाटव मंत्री है वहां की, छोड़ दो जाने दो,काहे को आफत मोल ले रहे।

कांग्रेस ने घेरा
मंत्री इमरती देवी के वायरल वीडियो पर कांग्रेस ने चुटकी ली है। कांग्रेस ने कहा कि भूमि पूजन के सहारे BJP की नैया पार नहीं होगी। ग्वालियर के 3 विधानसभा क्षेत्रों में 1123 करोड़ रुपए के भूमिपूजन हुए। कांग्रेस के पूर्वमंत्री लाखन सिंह यादव ने कहा शिवराज जेब में नारियल रखकर चलते हैं, जहां मौका देख नारियल फोड़ फर्जी भूमि पूजन करते हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password