Imarti Devi statement : कलेक्टर वाले बयान पर बोली मंत्री, उनसे दोगुने है हम, 80 हजार मतों से होगी मेरी जीत

ग्वालियर। उपचुनाव में प्रत्याशियों की जुबानी जंग तेज हो गई है। ग्वालियर में डबरा से बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी ने बयान Imarti Devi statement  देते हुए कहा है कि, डबरा में ना बीएसपी, ना कांग्रेस सिर्फ इमरती रहेगी। इतना ही नहीं उन्होंने राजनीति में अपनी वल्दियत के तौर पर सांसद सिंधिया का नाम भी लिया है साथ ही कलेक्टर वाले बयान पर कहा कि, वह कलेक्टर से दोगुनी हैं।

क्षेत्र की जनता की सेवा करनी है
इमरती देवी ने बयान देते हुए कहा कि डबरा में न बीएसपी ना कांग्रेस सिर्फ इमरती देवी रहेगी। इमरती ने फिर कहा ज्योतिरादित्य सिंधिया मेरी राजनीतिक वल्दियत है। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे पर भी निशाना साधते हुए कहा कि कि उनकी कोई राजनीतिक वल्दियत नहीं है, उनका कोई गारंटर भी नहीं है, क्योंकि उन्होंने नरोत्तम मिश्रा ,नरेंद्र सिंह तोमर यशोधरा राजे ,जैसे नेताओं को छोड़कर कांग्रेस ज्वाइन की है। इमरती देवी सुमन ने 80000 मतों से जीतने का दावा करते हुए कहा कि मुझे मंत्री नहीं सिर्फ विधायक रहना है और क्षेत्र की जनता की सेवा करनी है।

 

इमरती ने खुद को कलेक्टर से दुगना बताया
इमरती से सवाल किया गया था क्या उन्होंने जीत के लिए कलेक्टर से बात कर ली है इसका जवाब देते उन्होंने कहा कि कलेक्टर से बात करने की जरूरत नहीं है इमरती खुद कलेक्टर से दुगनी है। आप को बता दें कि इमरती का कुछ दिन पहले एक ​​कथित वीडियो वायरल हुआ था जिसमेें इमरती देवी ने क​हा था कि ‘’हम कलेक्टर को कहेंगे, तो उतनी सीटें हमें मिल जाएंगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password