इमरती देवी ने दिल्ली में डाला डेरा, 18 सदस्यों के साथ महाराज सिंधिया से मिली इमरती

इमरती देवी ने दिल्ली में डाला डेरा, 18 सदस्यों के साथ महाराज सिंधिया से मिली इमरती

Dabra Janpad Election : जनपद पंचायत के चुनाव होने के बाद से ग्वालियर-डबरा की राजनीति में उबाल देखा जाने लगा है। डबरा में सिंधिया समर्थक इमरती देवी अपने समर्थक को राज गद्दी दिलाने के लिए दिल्ली तक पहुंच गई है। दरअसल, सिंधिया समर्थक औरा पूर्व मंत्री इमरती देवी ने सेंधमारी की है। इमरती देवी जनपद के 25 सदस्यों में से 18 सदस्यों की बाड़ाबंदी कर दिल्ली पहुंच गई हैं। इमरती देवी ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के दिल्ली स्थित निवास पर जाकर मुलाकात की। इस पूरे वाक्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

बताया जा रहा है कि इमरती अपने सदस्यों के साथ वोटिंग तक दिल्ली में ही रहेंगी। गुरूवार को वोटिंग के दिन ही वह सदस्यों को लेकर दिल्ली पहुंचेंगी। 25 में से 18 सदस्य इमरती के पास है। माना जा रहा है कि इस बार जनपद अध्यक्ष के पद पर पूर्व मंत्री और सिंधिया समर्थक लघु उद्योग निगम की अध्यक्ष इमरती देवी के समर्थक सुमन का बनना तय है। जनपद के 25 सदस्यों में से 18 जनपद सदस्य उनके पास हैं ऐसे में इमरती अपने ही किसी चहेते को ही जनपद अध्यक्ष बनाएंगी।

ये बन सकते है अध्यक्ष

डबरा जनपद अध्यक्ष के लिए प्रवेश मेहताब गुर्जर और वृंदावन बघेल ऐसे नाम हैं, जिनका अध्यक्ष बनने का दावा काफी मजबूत माना जा रहा है। दोनों ही सिंधिया समर्थक इमरती के करीबी हैं। अब इनमें से किसके सिर पर ताज सजता है, यह तो गुरुवार को साफ हो जाएगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password