Imarti Devi : वोट मांगने कांग्रेस प्रत्याशी के घर पहुंची भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी, परिजनों ने तिलक लगाकर किया स्वागत -

Imarti Devi : वोट मांगने कांग्रेस प्रत्याशी के घर पहुंची भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी, परिजनों ने तिलक लगाकर किया स्वागत

Imarti Devi

ग्वालियर। मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर उपचुनाव में बस कुछ ही दिन बचे है। जैसे जैसे उपचुनाव की तारीख नजदीक आ रही है वैसे वैसे प्रत्याशी जनसंपर्क अभियान और तेज कर रहे है। डबरा विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क के दौरान बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी imarti devi  कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे के घर पहुंची। जहां कांग्रेस प्रत्याशी के परिजनों ने तिलक लगाकर श्रीफल से इमरती देवी का स्वागत किया। इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे की पत्नी ने बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी को गले लग कर शुभकामनाएं दीं। वहीं इमरती देवी ने कहा कि राजनीति में कुछ बुरा भला बोल गई हूं तो माफ करें। बता दें सुरेश राजे और इमरती देवी आपस में समधी -समधन हैं।

 

सबने डबरा के विकास के प्रति अपनी आस्था जताई
बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी ने एक ट्वीट कर लिखा कि आज डबरा के वार्ड 16 में जनसम्पर्क और नुक्कड़ सभा रामगढ़ में शामिल होकर परिवारजनों से मुखातिब होने का मौका मिला,सबका हाल चाल जाना,चुनाव पर चर्चा की,सबने डबरा के विकास के प्रति अपनी आस्था जताई।आइये मिलकर इस सपने को साकार करें।

तीन बार जीत चुकीं इमरती देवी
कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे इसके पहले 2013 में भाजपा के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़े थे और इमरती देवी से लगभग 32 हजार वोटों से हार गए थे। इसके साथ ही सुरेश राजे दो बार नपाध्यक्ष का चुनाव लड़े लेकिन जीत नहीं सके। इमरती देवी 2004 में पहली बार जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ीं और जीती। इसके बाद लगातार तीन विधानसभा चुनाव जीते। डबरा के पास की भितरवार विधानसभा सीट पर पिछली बार कांग्रेस के लाखन सिंह जीते थे। वे कमलनाथ सरकार में इमरती देवी के साथ मंत्री भी रहे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password