IIFL Whatsapp Loan : व्हाट्सऐप पर Hi कहने पर 5 मिनिट में मिलेगा 10 लाख का लोन! ऐसे कर सकते हैं एप्लाई

whatsapp loan

नई दिल्ली। अगर आप बिजनिस IIFL Whatsapp Loan लोन लेना चा​हते हैं तो इसके लिए आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। जी हां इसके लिए आपको केवल व्हाट्सऐप पर Hi लिखना होगा और कंपनी आपको 5 मिनिट के अंदर 10 लाख तक का लोन देगी। आपको सुनने में बड़ा अजीब लगेगा।

दरअसल देश में पहली बार गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनी (NBFC) IIFL फाइनेंस व्हाट्सऐप के जरिये लोन देने का ऑफर निकालने की योजना का दावा कर रही है।  जिसमें बिजनिस लोन व्हाट्सऐप यूजर के लिए दिया जाएगा। इतना ही नहीं यह लोन भी 5 मिनट में दे दिया जाता है। कंपनी का दावा ह कि इसमें यूजर्स को कुछ ही मिनटों में 10 लाख रुपये तक का लोन दे दिया जाएगा। इसके लिए यूजर को केवल व्हाट्सऐप पर Hi बोलना होगा।

ऐंसे कर सकते हैं अप्लाई —
— अगर आप भी इस लोन के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको व्हाट्सऐप नंबर 9019702184 पर Hi बोलकर मैसेज भेजना होगा।
— जिसके बाद एआई बोट यूजन से उसके बिजनिस संबंधी जानकारी मांगेगा। जैसे आप कब से बिजनिस कर रहे हैं, मासिक टर्नओवर आदि क्या है।
— अगर आप संबंधित पूरी जानकारी दे देते हैं तो आपसे कंफर्म करने के लिए पूछेगा ताकि आपके क्रेडिट हिस्ट्री चेक की जा सके। जिसके बाद ओटीपी के माध्यम से IIFL क्रेडिट हिस्ट्री चेक करेगा।
— हिस्ट्री चेक करने के बाद जब वेरिफिकेशन सफल हो जाएगा तो आपको डिटेल के आधार पर लोन की राशि ऑफर की जाएगी। जिसमें लोन की राशि, ब्याज दर और ईएमआई संबंधी पूरी जानकारी दी रहेगी।
— आखिरी चरण में लोन किए जाने से पहले आपको अपनी पात्रता के अनुसार लोन ली जाने वाली राशि का चयन करना होगा। लोन लेने के लिए बैंक अकाउंट और आईएफएससी कोड देना जरूरी होगा।
ये सभी जानकारी देने के बाद लोन का पैसा आपके बताए बैंक अकाउंट में ट्रांसफर हो जाएगा।
— अब लोन के उस पैसे का आप बिजनेस में इस्तेमाल कर सकेंगे।

2 लाख से कम में नहीं होगी बैंक स्टेटमेंट की जरूरत

आईआईएफएल द्वारा दिए जा रहे इस आफर में केवल दो क्लिक में इंस्टेंट लोन देने का दावा किया जा रहा है। कंपनी के अनुसार आवेदक तुरंत 2 लाख तक का लोन ले सकेगा। इसके लिए आवेदक को केवल आधार और पैन कार्ड की देने की जरूरत पड़ेगी। हां इसके विपरीत अगर आप 2 लाख से लेकर 10 लाख तक का लेने की इच्छा रखते हैं तो इसके लिए आपको बैंक स्टेटमेंट और बिजनेस प्रूफ देना होगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password