IAS अधिकारी और पत्नी हुए कोरोना पॉजिटिव, सरकारी अस्पताल में करवा रहे इलाज, स्वास्थ्य सुविधाओं को बताया सर्वश्रेष्ठ

IAS Shiv Shekhar Shukla

image source : https://twitter.com/shekhar_sheo

भोपाल। ​जिले समेत पूरे प्रदेश में बीते 6 महीने में कोरोना संक्रमित हुए करीब 40 मंत्री-विधायक और 30 से ज्यादा आईएएस-आईपीएस अफसरों ने निजी अस्पतालों में ही अपना इलाज कराया। कोरोना महामारी में यहां सरकारी व्यवस्थाओं और सरकारी अस्पतालों को लेकर कई सवाल खड़े किए जा रहे हैं। ऐसे में प्रदेश के सीनियर आईएएस शिव शेखर शुक्ला और उनती पत्नी कोरोना पॉजिटिव होने पर हमीदिया में अपना इलाज करा रहे हैं। वे पिछले पांच दिनों से हमीदिया अस्पताल में भर्ती हैं। उन्होंने ट्वीट कर इसकी खुद जानकारी दी। उन्होंने प्रदेश के डॉक्टर्स और स्वास्थ्य सुविधाओं को सर्वश्रेष्ठ बताया है। उन्होंने हमीदिया अस्पताल की छत से एक फोटो भी क्लिक है। जिस पर उन्होंने ट्वीट करते ​कुछ बातें लिखी।

 

भोपाल में रौशनी जगमगा रही है
सीनियर आईएएस शिव शेखर शुक्ला ने ट्वीट करते हुए लिखा कि हमीदिया हॉस्पिटल की छत से यह तस्वीर मैंने खींची है, कोरोना की वजह से बनी चुनौतीपूर्ण स्थितियों के बीच पुराने भोपाल में रौशनी जगमगा रही है.. और ज़िंदगी आगे बढ़ रही है, मानवता का वजूद हम तभी बचाये रख सकते हैं जब हम प्रकृति के साथ और मानवतावादी, सामंजस्य पूर्ण संबंध बनाकर रखेंगे।

 

चिकित्सकों की टीम और सुविधाएं सर्वश्रेष्ठ
उन्होंने लिखा कि मैं एवं मेरी पत्नी कोविड संक्रमित होने के पश्चात गांधी मेडिकल कॉलेज भोपाल में पिछले पांच दिनों से भर्ती हूं, निजी अस्पतालों में इलाज की सुविधा होने के बावजूद हमने सरकारी मेडिकल कॉलेज में इलाज कराना बेहतर समझा क्योंकि यहाँ के चिकित्सकों की टीम और सुविधाएं सर्वश्रेष्ठ हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password