IAS Dog Walk Stadium: कुत्ता घुमाने की IAS दंपति को मिली कठोर सजा

IAS Dog Walk Stadium: कुत्ता घुमाने की IAS दंपति को मिली कठोर सजा, अब इन जगहों पर अलग-अलग करेंगे ड्यूटी

IAS Dog Walk Stadium: देश की राजधानी दिल्ली में बीते दिनों सामने आए मामले त्यागराज स्टेडियम में IAS दंपत्ति द्वारा कुत्ता घुमाने के मामले में बड़ी गाज गिरी है जहां पर IAS संजीव खिरवार  (IAS Sanjeev Khirvar) और उनकी पत्नी रिंकू डुग्गा (Rinku Dugga) का एक साथ ट्रांसफर कर दिया। जिसके साथ दोनो को अलग-अलग लद्दाख और अरूणाचल भेजा गया है।

जानें क्या था मामला

आपको बताते चलें कि,   त्यागराज स्टेडियम में IAS दंपति रात को अपने कुत्ते संग टहलने जाते थे। इस वजह से स्टेडियम को सात बजे ही खिलाड़ियों के लिए बंद कर दिया जाता था, जबकि पहले 8.30 या 9 बजे तक खिलाड़ी प्रैक्टिस कर पाते थे। इस वजह से खिलाड़ियों के लिए फैसला लेते हुआ आईएएस दंपति पर कार्रवाई की गई है। इस कार्रवाई के बाद आईएएस संजीव खिरवार का बयान सामने आया है जहां पर उन्होने कहा कि, ‘मेरी वजह से प्रैक्टिस रुकने की बात निराधार है। मैं कभी-कभार ही कुत्ते के साथ ट्रैक पर जाता हूं। जब खिलाड़ी नहीं होते, तभी जाता हूं। कभी किसी खिलाड़ी को स्टेडियम से बाहर जाने को नहीं कहा। कुत्ते को भी तभी ट्रैक पर छोड़ता हूं, जब वहां कोई नहीं होता। अगर ये आपत्तिजनक है तो इसे बंद कर देता हूं।’

ट्रांसफर पर विपक्ष का तीखा प्रहार

यहां पर IAS दंपती पर एक्शन लेने के बाद विपक्ष हावी हो गई है जिनमें से TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने तंज कसते हुए कहा है कि दिल्ली के ऐसे अफसर को अरुणाचल भेजना शर्म की बात है। नॉर्थ ईस्ट से दिल्ली का प्रेम केवल दिखावटी है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password