Hegde Puja:  फिर से वॉक करना सिख रही हूं, चोट से उबर से रही हेगडे पूजा ने शेयर किए खास पल

Pooja Hegde:  फिर से वॉक करना सिख रही हूं, चोट से उबर रही पूजा हेगड़े ने शेयर किए खास पल

Pooja Hegde: बॉलीवुड की फेमस गर्ल पूजा हेगड़े ने अपनी चोट को लेकर अपडेट दिया है। बता दें कि पूजा टखने की चोट से पीड़ित थी। गुरुवार को एक्ट्रेस ने अपने टखने की चोट की रिकवरी के समय के कुछ वीडियो शेयर इंस्टाग्राम पर शेयर किए है।

इंस्टाग्राम पर पूजा ने एक वीडियो शेयर किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “दो हफ्ते पहले…मैं अपने जीवन में दूसरी बार लर्निंग वॉक कर रही हूं, यह कितना फनी है कि आप अपने दिमाग को खाली पाते हैं कि यह कैसे किया जाता है, एक गतिविधि जो मैंने पूरी की है। मेरा जीवन!
#पहला चरण।”

वीडियो में पूजा को वॉकर और अपनी नर्स की मदद से बेबी स्टेप्स लेते हुए देखा जा सकता है। एक अन्य वीडियो में वह अपनी नर्स की मदद से अपने बिस्तर से उठने की कोशिश करती देखी जा सकती हैं। उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, “नीचे गिरो। वापस उठो, खड़े रहो #babysteps #recovery।”

बता दें कि पूजा ने अक्टूबर में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक तस्वीर और एक वीडियो क्लिप साझा की, जिसमें उन्होंने अपने फैंस को बताया था कि वह टखने की चोट से पीड़ित हैं, जिसमें लिगामेंट फट गया था।

बता दें कि एक्ट्रेस पूजा ह रोहित शेट्टी की ‘सर्कस’ में रणवीर सिंह, वरुण शर्मा और जैकलीन फर्नांडीज के साथ नजर आने वाली है। फिल्म, विलियम शेक्सपियर की क्लासिक कॉमेडी ए कॉमेडी ऑफ एरर्स की आधुनिक रीटेलिंग, क्रिसमस 2022 के अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इसके अलावा वह सलमान खान के साथ आने वाली फैमिली एंटरटेनर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आएंगी है। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित यह फिल्म ईद 2023 के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। सलमान, वेंकटेश और पूजा के अलावा, फिल्म में जगपति बाबू, राघव जुयाल, शहनाज गिल और पलक तिवारी भी हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password