Hundai Car: मात्र 1.3 लाख रुपए में मिल रही हुंडई की यह शानराद कार! जीरो डाउन पेमेंट में भी ले जा सकेंगे घर

नई दिल्ली। देश में कम बजट और अच्छे माइलेज वाली कारों की खूब बिक्री होती है। इन कारों के खरीदने वाले ग्राहकों की पसंदीदा कंपनियों में प्रमुख तौर पर ऑल्टो, वैगनआर, हुंडई सैंट्रो, आई10 और डैटसन (Cars) जैसी बड़ी कंपनियां शामिल हैं। इन कंपनियों की कम कीमत और अच्छा माइलेज देने वाली कारें जमकर बाजार में बिकती हैं। इन कारों को नया खरीदने के लिए ग्राहकों को मोटी रकम देनी पड़ती है। तो अगर आपका बजट कम है और कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। आप कम बजट में भी हुंडई की सैंट्रो (Hundai Centro) कार खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको मात्र 1.3 लाख रुपए का भुगतान करना होगा। इतना ही नहीं इस कार को आप ईएमआई पर भी उठा सकते हैं। जीरो डाउन पेमेंट कर इस कार को घर ले जा सकते हैं। इस ऑफर को जानने से पहले कार की डिटेल्स जान लेते हैं।

यह रहेंगे फीचर्स…
हुंडई की ये कार अपनी कंपनी के हैचबैक सेगमेंट की एक बेस्ट सेलिंग कार है जिसे कंपनी ने चार वेरिएंट में लॉन्च किया है। इस कार में कंपनी ने 1086 सीसी का 1.1 लीटर क्षमता वाला इंजन दिया है। यह इंजन 69 पीएस की पावर और 99 एनएम का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके साथ ही कंपनी ने इस कार के इंजन में 5 मेन्युअल गियर दिए हैं। वहीं कार के माइलेज की बात करें तो कंपनी के दावे के मुताबिक यह कार 20 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है।

यह है ऑफर…
दरअसल जिन लोगों के पास नई कार खरीदने का बजट नहीं है तो उनके लिए सर्टिफाइड सेकेंड हैंड कारें एक अच्छा ऑप्शन होती है। सर्टिफाइड होने के कारण कारें भरोसेमंद होती हैं। साथ ही कम बजट में अच्छी कारें भी मिल जाती हैं। ऐसा ही सेकेंड हैंड कारों की खरीद फरोख्त करने वाली कंपनी CARS24 ने इस कार को अपनी वेबसाइट की लिस्ट में शामिल किया है। कंपनी के मुताबिक ग्राहक इस कार को मात्र 1,30,893 रुपये में खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं इस कार को ग्राहक ईएमआई पर भी उठा सकते हैं। ईएमआई पर लेने से आपको जीरो डाउन पेमेंट पर भी यह कार मिल जाएगी। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस कार का मॉडल जनवरी 2010 का है। कार की ऑनरशिप सेकेंड हैंड है। यह एक नॉन एक्सिडेंटल कार है। यह कार अब तक 51,217 किलोमीटर चल चुकी है। साथ ही इस कार का रजिस्ट्रेशन HR—51 आरटीओ में दर्ज है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password