IPL 2021 SRH Vs RR: नए कप्तान के साथ किस्मत बदलने उतरेगी हैदराबाद की टीम, जानें पिच रिपोर्ट और मैच प्रेडिक्शन

मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL-2021) में रविवार को डबल हेडर के पहले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद का सामना राजस्थान रॉयल्स से होगा। 6 मैचों में 5 हार के साथ 8वें नंबर पर मौजूद हैदराबाद ने कप्तान बदलने का फैसला किया है। इस मुकाबले से डेविड वार्नर की जगह केन विलियम्सन टीम की कमान संभालेंगे। जीत की स्थिति में हैदराबाद सातवें या छठे स्थान (जीत के अंतर के लिहाज से) पर पहुंच जाएगी। वहीं, राजस्थान हारी तो वह फिर से फिसड्डी टीम बन जाएगी।

वार्नर का खेलना तय नहीं

माना जा रहा है कि इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम डेविड वॉर्नर के बिना ही उतरेगी। वॉर्नर की जगह जेसन रॉय को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। ऐसे में रॉय और बेयरस्टो की जोड़ी पारी की शुरुआत कर सकती है। वहीं राजस्थान रॉयल्स की टीम बिना किसी बदलाव के ऑरेंज आर्मी का सामना करेगी। हालांकि, साउथ अफ्रीका के रासी वान डर डुसेन टीम के साथ जुड़ गए हैं, लेकिन वह अभी क्वारंटीन रहेंगे।

फेल रहे हैं राजस्थान के स्पिनर्स
इस सीजन में अब तक राजस्थान के स्पिनर्स फेल रहे हैं। टीम की ओर से कुल 27 ओवर की गेंदबाजी हुई है। इसमें 10.30 की इकोनॉमी से सिर्फ दो विकेट आए हैं। हालांकि इस बार उनका मुकाबला ऐसी टीम से है जिसका बाउंड्री परसेंटेज इस सीजन में सबसे कम (46.77) है। ऐसे में राजस्थान की ओर से श्रेयस गोपाल को मौका मिल सकता है।

पिच रिपोर्ट 

वैसे तो दिल्ली की पिच स्पिनर्स के लिए अनुकूल मानी जाती है, लेकिन इस सीज़न में पिच बल्लेबाज़ों के लिए मुफीद साबित हो रही है। यहां पिछला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया था, जिसमें मुंबई ने 219 रनों के लक्ष्य का पीछा किया। एक बार फिर हमें यहां हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिल सकता है।

मैच प्रेडिक्शन 

हमारा मैच प्रेडिक्शन मीटर बता रहा है कि इस मैच में हैदराबाद का पलड़ा भारी है। हालांकि, मैच के रोमांचक होने के पूरे आसार हैं।

राजस्थान की संभावित प्लेइंग इलेवन-

जोस बटलर, यशस्वी जयसवाल, संजू सैमसन (विकेटकीपर), शिवम दूबे, डेविड मिलर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, क्रिस मॉरिस, जयदेव उनादकट, चेतन सकारिया और मुस्ताफिजुर रहमान।

हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन-

 जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, केन विलियमसन, केदार जाधव, विजय शंकर, राशिद खान, जगदीशा सुचित, संदीप शर्मा, खलील अहमद और सिद्दार्थ कौल।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password