Hyderabad Rapido Viral Video: रैपिडो राइडर ने धक्के देकर किया ड्रॉप

Hyderabad Rapido Viral Video: पेट्रोल खत्म होने पर भी बाइक से नहीं उतरा कस्टमर, रैपिडो राइडर ने धक्के देकर किया ड्रॉप

Hyderabad-Rapido-Viral-Video
Share This

   हाइलाइट्स

  • बीच रास्ते में खत्म हुआ रैपिडो राइडर का पेट्रोल
  • बार-बार बोलने पर भी कस्टमर बाइक से नहीं उतरा
  • रास्ते से गुजर रहे लोगों ने बनाया घटना का वीडियो

Hyderabad Rapido Viral Video: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से रैपिडो राइडर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें रैपिडो कस्टमर बाइक पर सवार है और राइडर बाइक को पैदल लेकर जा रहा है. दरअसल रैपिडो राइडर की बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया था. लेकिन कस्टमर ने बाइक से उतरने से मना कर दिया. उसके बाद राइडर ने धक्के देकर कस्टमर को ड्रॉप किया.

   ‘मैंने पैसे दिए हैं मैं पैदल नहीं चलूंगा’

बाइक का पेट्रोल खत्म होने पर कस्टमर ने रैपिडो चालक से बोला कि मैंने पैसे दिए हैं, मैं पैदल नहीं चलूंगा. इसके बाद रैपिडो टैक्सी चालक ने कई बार कस्टमर से उतरने का अनुरोध किया. लेकिन कस्टमर बोला ‘मैंने बाइक की है मैं नहीं उतरूंगा’.

ये भी पढ़ें: Bike Taxi: OLA, UBER, Rapido का क्या होगा? दिल्ली सरकार के फैसले के बाद अटकलें तेज

कस्टमर के बाइक से उतरने से इनकार करने पर रैपिडो चालक को मजबूरन बाइक को धक्का लगाकर पेट्रोल पंप तक ले जाना पड़ा. रास्ते से गुजर रहे कुछ लोगों ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. जो अब वायरल (Hyderabad Rapido Viral Video) हो रहा है.

वीडियो में कस्टमर बाइक पर बैठा हुआ नजर आ रहा है. और रैपिडो बाइक ड्राइवर उसे धक्का देकर खींचते हुए ले जा रहा है. तेलंगाना मीडिया रिपोर्टस के अनुसार कस्टमर पेट्रोल पंप पहुंचने तक बाइक पर बैठा रहा. पेट्रोल भरवाने के बाद राइडर ने उसे लोकेशन पर ड्राप किया.

   सोशल मीडिया पर लोगों ने दिए रिएक्शन

वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया में लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. अधिकतर लोगों ने कहा कि रैपिडो टैक्सी ड्राइवर की यह जिम्मेदारी है, कस्टमर को एक्सेप्ट करने से पहले पेट्रोल भरवाना चाहिए. हालांकि कई यूजर्स ने मानवीय संवेदना के आधार पर कस्टमर पर भी सवाल खड़े करते नजर आए. यूजर्स ने कस्टमर के लिए कहा कि कस्टमर को इंसानियत के नाते  कुछ दूर पैदल चल लेना चाहिए था.

ये भी पढ़ें: MP News: बैतूल में आदिवासी युवक के साथ मारपीट का वीडियो वायरल, कांग्रेस ने सरकार को घेरा

 

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password