Hyderabad Honour Killing: पिता के सामने खुलेआम की युवक की धारदार हथियार से हत्या,

Hyderabad Honour Killing: पिता के सामने खुलेआम की युवक की धारदार हथियार से हत्या, सामने आई ये वजह

हैदराबाद । Hyderabad Honor Killing सबसे बड़ी खबर तेलगांंना की राजधानी हैदराबाद से सामने आई है जहां पर साहिनाथगंज थाना क्षेत्र में ऑनर किलिंग के मामले में एक युवक की खुलेआम बदमाशों ने हत्या कर दी। इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को संज्ञान में लिया गया।

जानें कैसा हुआ हादसा

आपको बताते चलें कि, यह घटना साहिनाथगंज थाना क्षेत्र के मछली बाजार की बताई जा रही है जहां पर मृतक नाम नीरज पंवार पिता राजेंद्र पंवार के साथ दुकान बंद कर घर लौट रहा था तभी मछली बाजार के पास उसके सिर पर ग्रेनाइट से हमला कर दिया गया। वही 4 -5 लोगों के गिरोह में आए लोगों ने नारियल काटने वाले धारदार हथियार से पिता के सामने ही युवक की निर्मम हत्या कर दी। इस हत्या की घटना के बाद पिता मदद के लिए चिल्लाते रहे लेकिन किसी भी लोग ने मदद नहीं की।

इस वजह से की हत्या

आपको बताते चलें कि, मृतक का सिर्फ इतना गुनाह था कि, करीब डेढ़ साल पहले उसने दूसरी जाति में लव मैरिज की थी। करीब डेढ़ महीने पहले ही युवक पिता बना था। पुलिस ने आगे कहा कि इस हत्या के पीछे नीरज की पत्नी के घरवालों का हाथ हो सकता है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि, मृतक की पत्नी के परिवार वालों के खिलाफ पहले भी मामला दर्ज किया जा चुका है। जहां वे पहले से ही हत्या के लिए योजना बना रहे थे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password