Hrithik Roshan Support Aryan Khan: शाहरुख के बेटे के समर्थन में उतरे एक्टर्स, लिखा भावुक पोस्ट

Hrithik Roshan Support Aryan Khan

मुंबई। अभिनेता हृतिक रोशन ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के लिए बृहस्पतिवार को एक भावुक संदेश लिखा और कहा कि कठिन समय से गुजर कर वह (आर्यन) मजबूत होगा। आर्यन को स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने मादक पदार्थ के एक मामले के संबंध में गिरफ्तार किया है।

एनसीबी ने रविवार को मुंबई के तट के पास एक क्रूज पोत पर चल रही ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया था। आर्यन (23) को अदालत ने बृहस्पतिवार तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया था। रोशन शाहरुख के खास दोस्त हैं और उन्होंने आर्यन के लिए इंस्टाग्राम पर पत्र लिखा।

रोशन ने लिखा, “मेरे प्यारे आर्यन, जीवन विचित्र यात्रा है। यह अनिश्चितताओं से भरा हुआ है। यह तुम्हें ऊँचे-नीचे रास्ते पर ले जाता है लेकिन भगवान दयालु है। वह मजबूत लोगों का ही इम्तिहान लेता है। दबाव में ही अपनी क्षमता का पता चलता है। और मुझे पता है कि तुम अभी यही महसूस कर रहे हो।” रोशन ने कहा कि आर्यन को अपनी भावनाओं- क्रोध, परेशानी, बेसहारापन पर काबू रखना चाहिए।

उन्होंने लिखा, “अपने भीतर से हीरो को प्रकट करने के सारे गुण तुम में हैं। लेकिन ध्यान रखना, कुछ तत्व दया, करुणा, प्रेम जैसी अच्छी चीजों का नाश कर देते हैं। खुद को तपने दो लेकिन एक सीमा तक।” रोशन ने कहा कि आर्यन को वह एक “बच्चे और युवा” दोनों तरह से जानते हैं।

Hrithik Roshan
Hrithik Roshan

उन्होंने लिखा कि आर्यन को वह सब “स्वीकार” करना चाहिए जो वह अनुभव कर रहा है। फिल्मकार हंसल मेहता और पूजा भट्ट, सुचित्रा कृष्णमूर्ति जैसी अभिनेत्रियों ने भी शाहरुख के बेटे के प्रति एकजुटता प्रकट की है लेकिन कंगना रनौत ने ऐसे लोगों की आलोचना की है जो आर्यन का बचाव कर रहे हैं। रनौत ने कहा कि आरोपी ने जो किया है उस पर पर्दा डालना ठीक नहीं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password