Hoshangabad Triple Murders : 10 में से 8 आरोपी पकड़ाए, 2 नाबालिग आरोपी फरार



Hoshangabad Triple Murders UPDATE : 10 में से 8 आरोपी पकड़ाए, 2 नाबालिग आरोपी फरार

Hoshangabad Triple Murders

होशंगाबाद। जिले के सिवनी मालवा में Hoshangabad Triple Murders UPDATE आयपा गांव में हुए हत्याकांड में पुलिस ने कुछ और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने अब तक आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया है। अभी भी दो 2 नाबालिग आरोपी फरार है जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। सभी आरोपियों को न्यायालय पेश किया गया।

जरूर पढ़ें : Hoshangabad Triple Murders: मां की आंखों के सामने ही बेटों को ट्रैक्टर से कुचला, फिर रौंदा सभी शव

 

2 आरोपी अभी तक फरार
ग्राम आयपा में हुए त्रिपल मर्डर में थाना सिवनी मालवा पुलिस ने 10 में से 8 आरोपियों को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। तो वहीं 2 आरोपी अभी तक फरार है, दोनों ही आरोपी नाबालिक है। पुलिस उनकी तलाश के लिए लगातार दबिश डाल रही है।

 

जरूर पढ़ें : Seoni MalwaTriple Murders : फिर ट्रिपल मर्डर का मामला आया सामने , ट्रैक्टर से कुचलकर की हत्या, आरोपी खुद पहुंचा थाने

पुलिस की गिरफ्त में आए 8 आरोपियों को पुलिस न्यायालय में पेश की। आरोपियों में महिला आरोपी भी होने के चलते महिला पुलिस भी महिला आरोपियों को लेकर न्यायालय पहुंची। गौरतलब है कि विगत दिनों सिवनी मालवा विधानसभा के ग्राम आयपा में अवैध रेत को लेकर हुए खूनी संघर्ष में एक मासूम बालक के साथ साथ 2 अन्य लोगों की निर्मम तरीके से हाथ पैर तोड़कर ट्रैक्टर से जिंदा कुचलकर हत्या कर दी गई थी।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password