Hoshangabad Triple Murders: मां की आंखों के सामने ही बेटों को ट्रैक्टर से कुचला, फिर रौंदा सभी शव



Hoshangabad Triple Murders: मां की आंखों के सामने ही बेटों को ट्रैक्टर से कुचला, फिर रौंदा सभी शव

होशंगाबाद। सिवनी मालवा में हत्या Hoshangabad Triple Murders की एक दिल दहलाने वाली वारदात हुई। एक ही परिवार की तीन लोगों के कत्ल के बाद उनके शवों को ट्रैक्टर से रौंदा गया। घटना आयपा गांव की है। हत्या की वजह जमीनी विवाद और रेत के अवैध खनन की मुखबिरी को बताया जा रहा है। आरोपियों ने जिन लोगों को मौत के घाट उतारा उनमें एक बच्चा भी शामिल है। एसपी संतोष गौर के मुताबिक पुलिस ने इस मामले में 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि फरार 3 आरोपियों की तलाश जारी हैं। जिन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मां की आंखों के सामने ही ट्रैक्टर से कुचल डाला
आरोपियों ने जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया है, वह रूह कंपा देने वाला है। आरोपियों ने युवकों की मां की आंखों के सामने ही उनके दो बेटे और एक बच्चे को ट्रैक्टर से कुचल डाला। वारदात के बाद चार आरोपियों ने ट्रैक्टर समेत थाने में सरेंडर कर दिया।

ये है मामला
गांव में कुंवर सिंह और राजेंद्र सिंह पिता बालाराम रहते थे। करीब डेढ़ साल पहले दोनों ने आरोपी अनवर यदुवंशी के घर के पास डेढ़ एकड़ जमीन खरीदी थी, तभी से दोनों के बीच विवाद शुरू हो गए। अनवर और कुंवर सिंह आपस में चचेरे भाई थे। रास्ते पर आने-जाने और पानी निकासी से आए दिन दोनों पक्षों में झगड़ा होता रहता था। कुछ दिन पहले पुलिस ने आरोपियों का अवैध रेत से भरा ट्रैक्टर पकड़ लिया था। आरोपियों को शक था कुंवर और राजेंद्र ने ही पुलिस को शिकायत की है।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password