Hoshangabad Named Narmadapuram : होशंगाबाद का नाम नर्मदापुरम किए जाने प्रोटेम स्पीकर और कार्यकर्ताओं ने की आतिशबाजी

Hoshangabad Named Narmadapuram

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा होशंगाबाद का नाम नर्मदापुरम Hoshangabad Named Narmadapuram  किए जाने की घोषणा के दूसरे दिन आज सुबह 11 बजे न्यू मार्केट के मालवीय नगर स्थित युवा संदन मेें प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा के ने आतिशबाजी की गई। प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने कहा कि हमने ये नाम नहीं बदला में एक लुटेरा आया उसने मंदिर तोड़े,मठ तोड़े और कई प्रकार के अत्याचार किए। लेकिन अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा होशंगाबाद का नाम नर्मदापुरम करने की घोषणा की जिसके बाद आज हमारे कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी करके खुशी मनाई।

 

होशंगाबाद जिले का नाम अब नर्मदापुरम होगा
एक दिन पहले सीएम शिवराज ने कहा था कि पुण्य सलिला मां नर्मदा के तटों तथा उनके तट पर बसे नगरों का विकास प्राकृतिक रूप से किया जाएगा। वहां हम सीमेंट कंक्रीट के जंगल नहीं बनने देंगे। साथ ही नर्मदा जल की स्वच्छता का पूरा ध्यान रखा जाएगा। होशंगाबाद जिले का नाम अब नर्मदापुरम होगा।

जपो रे मेरे भाई, ये जीवन दो दिन का’ मधुर स्वर में गाने लगे
सीएम शिवराज ने सेठानी घाट होशंगाबाद पर माघ शुक्ल सप्तमी नर्मदा जयंती के अवसर पर अपनी पत्नी साधना सिंह के साथ मां नर्मदा का अभिषेक, पूजन एवं आरती की। मां नर्मदा की विधिवत पूजा अर्चना के बाद मां नर्मदा का भजन ‘मां का भजन सुखदाई, जपो रे मेरे भाई, ये जीवन दो दिन का’ मधुर स्वर में गाने लगे।

गुंडे बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई करो, नहीं तो आपके विरुद्ध कार्रवाई करूंगा
सीएम शिवराज ने पुलिस अधीक्षक होशंगाबाद को सख्त निर्देश दिये कि गुंडे बदमाशों, खनिज माफियाओं के विरुद्ध कार्यवाही करें, नहीं तो मैं आपके विरुद्ध कार्रवाई करूंगा। उन्होंने कहा कि चिटफंड कंपनियों के विरूद्ध एफ.आई.आर. दर्ज करना पर्याप्त नहीं है, उनकी संपत्ति नीलाम की जाए। बेटियों के विरुद्ध अपराध करने वालों को कठोरतम सजा दी जाए।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password