Horoscope Knowledge : शुक्र बदलने वाले हैं अपनी चाल, इन राशि वालों के बदलेंगे दिन

शुक्र बदलने वाले हैं अपनी चाल, इन राशि वालों के बदलेंगे दिन

भोपाल। अगर आप सोने, कार, वाहन आदि का शौक रखते हैं तो आने वाले दिन आपके लिए फायदेमंद साबित होेंगे। shukr badalane vaale hain apanee chaal अ​भी तक कुंभ राशि में चल रहे शुक्र चार दिन बाद यानि 16 मार्च को अपनी उच्च राशि यानि मीन राशि में प्रवेश करने वाले है। ज्योतिषाचार्य पंडित रामगोविन्द शास्त्री के अनुसार शुक्र ग्रह सांसरिक सुख—सुविधाओं का प्रतिनिधित्व करता हैै।

उच्च का शुक्र दिलाता है सांसरिक लाभ
ज्योतिषाचार्य की माने तो उच्च का शुक्र सांसरिक सुखों का भोग कराता है। कार, भूमि वाहन की खरीदारी बढ़ेगी। इस दौरान शक्ति, ऊर्जा, प्रेम, ओज, आकर्षण बढ़ेगा। देश—प्रेम की भावना बढ़ेगी। ​आपके मन में जिनके प्रति घृणा और द्वेष है उनके प्रति प्रेम बढ़ेगा।

16 मार्च को पहुंचेगे मीन राशि में
20 फरवरी को कुंभ राशि में आए शुक्र करीब 25 दिनों के बाद 16 मार्च को अपनी उच्च राशि मीन में प्रवेश करेंगे जो 9 अप्रैल तक इसी राशि में रहेंगे। शुक्र ग्रह की बदली ये चाल मीन और तुला राशि को खासतौर पर लाभ दिलाएगी। वृष राशि का स्वामी भी शुक्र है अत: इस राशि के जातकों को भी विशेष लाभ होगा। बाकी राशियों पर इस बदलाव का सामान्य प्रभाव रहेगा।
सोने में आएगा उछाल
ज्योतिषाचार्यो के अनुसार शुक्र सुख और भोग का प्रतीक है फलस्वरूप इस दौरान सोने के दामोंं में भी उछाल आएगा। चूंकि अगले माह के अंत में शादियां भी शुरू हो जाएंगी तो सोने की मांग में तेजी भी आएगी।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password