RD Gardi College : आरडी गार्डी कॉलेज के डॉक्टर्स की गुंडागर्दी ,परिजन और पुलिसकर्मियों को जमकर पीटा

 

उज्जैन। शहर के आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज में RD Gardi College  डॉक्टरों ने परिजन और पुलिसकर्मियों के साथ जमकर मारपीट की। करीब डेढ़ सौ स्टूडेंट के साथ डॉक्टरों ने परिजन पर हमला बोल दिया। परिजन का कसूर सिर्फ इतना था कि उन्होंने डॉक्टरों से कुछ सवाल-जवाब कर लिए थे। दरअसल एक मरीज की कोरोना के चलते मौत हो गई थी, परिजन शव लेने पहुंचे तो डेड बॉडी के सिर से खून बह रहा था। परिजन ने जब डॉक्टरों से कारण पूछा तो कोई बताने तैयार नहीं हुआ और विवाद की स्थिति बनने पर डॉक्टरों ने स्टाफ और मेडिकल स्टूडेंट को बुला लिया। लोहे की रॉड और डंडों से हमला कर दिया। पुलिसकर्मी बचाने पहुंचे तो उन्हें भी दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

पुलिस जवान के सिर में चार टांके आए
बताया जा रहा है कि परिवार वालों ने ​डॉक्टरों से कोरोना से मरने वाले मरीज के सिर से खून क्यों बह रहा। इसके बाद डॉक्टर ने कहा कि वे गिर गए थे और सिर फूट गया। इसी वजह से खून बह रहा है। बस इसके बाद मारपीट शुरू हो गई। इस घटना में डॉक्टर और पुलिस के बीच भी विवाद हुआ। इसी झगड़े में एक जवान का तो सिर फोड़ दिया और उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। पुलिस जवान के सिर में चार टांके आए है।

बीती रात उनका निधन हो गया
जानकारी के अनुसार मेट्रो टॉकीज के पास रहने वाले बंशीलाल खंडेलवाल आरडी गार्डी अस्पताल में भर्ती हुए थे। जहां पर बीती रात उनका निधन हो गया। बीके खंडेलवाल और परिवार के अन्य लोग जब शनिवार को डेड बॉडी लेने पहुंचे तो मृतक बंशीलाल खंडेलवाल के सिर पर से खून बह रहा था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password