Honour Killing in Hyderabad: पति की मौत के बाद सुल्ताना ने नम आंखों से किया दर्द बयां, नहीं जाएंगी मायके

हैदराबाद। Honour Killing in Hyderabad तेलगांना की राजधानी से ऑनर किलिंग का मामला चर्चा में आया है जहां पर दूसरे समुदाय से शादी करने के मामले में लड़की के परिजनों ने लड़के की सड़क पर हत्या कर दी है। इस खबर के बाद मृतक नागाराजू की पत्नी सुल्ताना ने अपना दर्द किया है।

जानें क्या है पूरा मामला

आपको पूरे मामले की जानकारी देते चले तो, यह घटना हैदराबाद के सरूरनगर इलाके से सामने आई है जहां पर परिजनों के इच्छा के खिलाफ शादी करने से लड़की (सुल्ताना) के परिवार वालों ने युवक की सड़क पर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि, दोनों अलग-अलग धर्म से संबंध रखते थे। जिसे लेकर लड़की के गुस्साए परिजनों ने तहसीलदार कार्यालय के पास दो अज्ञात लोगों ने उन्हें रोक कर बीच सड़क पर सभी के सामने नागराजू पर लोहे की रॉड और चाकू से हमला किया। बताते चलें कि, घटना के वक्त मृतक की पत्नी भी साथ में मौजूद थी।

सरकार से की नौकरी की अपील

यहां पर पति के मौत के बाद सुल्ताना ने मीडिया के सामने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि, उनके परिवार वाले पहले से इस शादी के खिलाफ थे। घटना से पहले ही परिवार वालों की हरकतों तो लेकर FIR दर्ज करवाई थी। जिसके बाद सबकुछ सही हो गया था। लेकिन यह घटना हो गई। सुल्ताना ने कहा कि उसका पति तो अब इस दुनिया में नहीं रहा लेकिन अब वह इसी परिवार में रहकर राजू की कमी पूरा करना चाहतीं हैं। सरकार से नौकरी की अपील करते हुए कहा कि,  उन्हें जॉब दें ताकि वह अपने ससुराल पर बोझ बनने की जगह उनकी मदद कर सके. सुल्ताना ने नम आंखों से कहा कि मेरे पति को इतने लोगों की भीड़ में मारा गया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password