Honey Trap: बिजली विभाग के कर्मचारी को हनीट्रैप में फंसाकर ऐंठ लिए 6 लाख रुपए

ग्वालियर। ग्वालियर में एक बिजली विभाग के कर्मचारी के साथ हनीट्रैप का मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने कर्मचारी को जन्मदिन पर बुलाने के बहाने ब्लैकमेल कर 6 लाख रुपए ऐंठ लिए। कर्मचारी ने अपनी पत्नी के जेवर बेचकर ठगों को 6 लाख रुपए चुका दिए थे। इसके बाद भी आरोपी लगातार कर्मचारी पर पैसे देने का दबाव बना रहे थे। इसके बाद परेशान होकर कर्मचारी ने पुलिस में मामले की शिकायत की है। पुलिस ने क्राइमब्रांच थाने में मामला दर्ज कर लिया है।

ये है पूरा मामला
पीड़ित ने बताया कि वह डबरा तहसील का रहने वाला है। यह मामला 6 दिसंबर का है। रिटायर होने से पहले बिजली विभाग के कर्मचारी की पोस्टिंग भितरवार में थी। यहां पीड़ित एक महिला के यहां किराए से रहता था। रिटारमेंट के बाद उसी महिला ने जन्मदिन का बोलकर 6 दिसंबर को अपने घर बुलाया। रात में महिला ने देर होने का हवाला देकर उसे अपने ही घर में रोक लिया। जब अगली सुबह उसकी नींद खुली तो उसके पलंग पर एक अन्य महिला लेटी हुई थी। उसके पास उनकी पुरानी मकान मालकिन और उसका पति खड़े थे।

ब्लैकमेल कर मांगे पैसे
उसी वक्त तीनों ने मिल कर उन्हें ब्लैकमेल करने लगे और उनसे 5 लाख रुपये की मांग करने लगे। पीड़ित डर के कारण 4 लाख रुपए दे दिए। इसके बाद आरोपियों ने एक बार फिर एक लाख रुपए की मांग की तो पीड़ित ने अपनी पत्नी के जेवर बेचकर आरोपियों को पैसे दिए। आरोपियों ने ब्लैकमेल करके कुल 6 लाख रुपए ऐंठ लिए। इसके बाद भी आरोपियों ने पीड़ित से पैसे मांगे थे। इसके बाद परेशान होकर पीड़ित ने ग्वालियर में एसपी ऑफिस में मामले की शिकायत की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password