Naxal Attack: गृहमंत्री अमित शाह घायल जवानों से मिलने पहुंचे अस्पताल, CM भूपेश बघेल और रमन सिंह भी मौजूद



Naxal Attack: गृहमंत्री अमित शाह घायल जवानों से मिलने पहुंचे अस्पताल, CM भूपेश बघेल और रमन सिंह भी मौजूद

रायपुर। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रायपुर पहुंचे थे। अमित शाह  ने रामकृष्ण केयर हॉस्पिटल पहुंचे और बीजापुर के CRPF कैंप में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने CRPF के जवानों के साथ मुलाकात की। वहां और (amit shah in hospital)घायल जवानों से भी की मुलाकात। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी साथ में मौजूद थे । एयरपोर्ट पर स्वागत करने गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू, बीजेपी नेता भी मौजूद, रमन सिंह, धरम लाल कौशिक, बृजमोहन अग्रवाल , अजय चंद्राकर, श्रीचंद सुंदरानी एयरपोर्ट पर मौजूद

नक्सली हमले में घायल जवानों से मिलने के लिए गृहमंत्री (amit shah in hospital)अमित शाह छत्तीसगढ़ पहुंचे। गृह मंत्री अमित शाह ने जगदलपुर के पुलिस लाइन में शहीद जवानों को श्रद्धांजली दी। जगदलपुर में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उनकी अगुवाई की। गृहमंत्री रायपुर के अस्पताल में भर्ती घायल जवानों से भी मुलाकात करेंगे। गृह मंत्री वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगे, इसके बाद गृह मंत्री बासागुड़ा सीआरपीएफ कैंप भी जाएंगे। शाम साढ़े पांच बजे अमित शाह दिल्ली लौटेंगे।

गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने बताया कि शाह घायल सुरक्षा कर्मियों से अस्पताल में मुलाकात करेंगे। हमले में 30 जवान घायल हुए हैं। अन्य एक अधिकारी ने बताया कि गृह मंत्री के छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री (amit shah in hospital)भूपेश बघेल के साथ हमले में शहीद सुरक्षाकर्मियों को पुष्प चक्र अर्पित करने के लिए रायपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने की संभावना भी है।

राज्य के बीजापुर और सुकमा जिलों की सीमा से लगे जंगल में तलाश अभियान के दौरान नक्सलियों के हमले में सुरक्षाकर्मी शहीद हो गये थे। गृह मंत्री ने रविवार को नक्सलियों को मुंहतोड़ जवाब देने का संकल्प किया था और कहा था कि नक्सलियों के खिलाफ लड़ाई केंद्र एवं राज्य सरकार के संयुक्त प्रयासों से जीती जायेगी। शाह ने कहा था कि सरकार शांति एवं प्रगति के ऐसे दुश्मनों के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखेगी।

 
Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password