Ujjain Rape Case : कलेक्टर बंगले में तैनात होमगार्ड सैनिक ने छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल करने की भी धमकी

Ujjain Collector Bungalow

उज्जैन। कलेक्टर बंगले Ujjain Rape Case  में तैनात एक होमगार्ड सैनिक Ujjain Collector Bungalow ने बीएड की छात्रा के साथ दो साल से दुष्कर्म कर रहा था। छात्रा का आरोप है कि सैनिक उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल कर देने की धमकी देकर ज्यादती करता रहा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल, FIR दर्ज होते ही हाेमगार्ड को कलेक्टर बंगले से हटा दिया गया है। उसे कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर उसे बर्खास्त भी किया जा सकता है।

जानकारी के अनुसार शाजापुर जिले की एक छात्रा देवास के एक कॉलेज में पढ़ाई कर रही है। छात्रा उज्जैन में किराए के मकान में रहती है। छात्रा ने पुलिस को बताया कि दो साल पहले एक दूर के रिश्तेदार ने होमगार्ड सैनिक से परिचय कराया था। उसके बाद होमगार्ड सैनिक से उसकी दोस्ती हो गई। दो साल पहले एक दिन उसकी तबीयत खराब हुई तो होमगार्ड सैनिक दवा लेकर उसके कमरे पर आया। दवाई पीने के बाद उसे नशा हो गया। नशे की हालत में उसके साथ ज्यादती की।

छात्रा ने बताया कि पिछले दो साल से आरोपी ज्यादती कर रहा है। 25 फरवरी की शाम को होमगार्ड सैनिक मेरे कमरे में जबरन घुस आया। वहां उसने शराब पी। मेरे साथ ज्यादती की। होमगार्ड सैनिक के जाने के बाद मेरे जीजा आ गए। उन्होंने शराब की बोतल देख मुझसे पूछा तो मैंने आपबीती बता दी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password