Hizbul Mujahideen Terrorist : आतंकवादी ने मस्जिद में ले रखी थी शरण

Hizbul Mujahideen Terrorist : आतंकवादी ने मस्जिद में ले रखी थी शरण

बेंगलुरु। कर्नाटक और जम्मू-कश्मीर पुलिस के संयुक्त अभियान के तहत हिजबुल मुजाहिदीन के एक संदिग्ध आतंकवादी को बेंगलुरु से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, तालिब हुसैन नामक संदिग्ध आतंकवादी को पांच जून को गिरफ्तार किया गया था।

बेंगलुरु में छिपा हुआ था

पुलिस सूत्रों के अनुसार, तालिब हुसैन अपनी पत्नी और बच्चों के साथ जम्मू-कश्मीर से भाग गया था। सुरक्षाबलों ने उसकी तलाश तेज कर दी थी। वह बेंगलुरु में छिपा हुआ था। तालिब ने कथित तौर पर यहां श्रीरामपुरा की एक मस्जिद में शरण ली हुई थी और वह जुमे की नमाज के दौरान धार्मिक उपदेश दिया करता था।

बोम्मई ने दी जानकारी

इस बीच, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने बेंगलुरु से तालिब हुसैन की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। बोम्मई ने संवाददाताओं के सवालों का जवाब देते हुए कहा, ‘हां, संदिग्ध आतंकवादी को गिरफ्तार किया गया है।’ उन्होंने कहा, ‘आम तौर पर पुलिस उसके जैसे लोगों पर नजर रखती है। जम्मू-कश्मीर पुलिस को जो भी सहायता की आवश्यकता होगी, हम प्रदान करेंगे। इससे पहले भी सिरसी और भटकल में ऐसी गिरफ्तारियां हुई थीं।’ बोम्मई ने कहा, ‘जम्मू- कश्मीर पुलिस ने इस मामले को बहुत गंभीरता से लिया है।’

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password