Hirendra Singh Chauhan: फिर कांग्रेस को लग सकता है झटका, युवा कांग्रेस नेता ले सकतें है भाजपा की सदस्यता

raghogarh hirendra singh chauhan

भोपाल। मध्यप्रदेश में पिछले साल नवंबर में संपन्न हुए उपचुनाव के बाद एक बार फिर कुछ नेता पार्टी बदल सकते हैं। माना जा रहा है कि एक बार फिर कांग्रेस की राजनीति में भूचाल आ सकता है। इस बार यह भूचाल राघौगढ़ में ज्योतिरादित्य सिंधिया ला रहे हैं। बताया जा रहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के गढ़ में इस बार सिंधिया ने सेंध लगाई है। जानकारी के मुताबिक युवा कांग्रेस नेता हीरेंद्र सिंह चौहान उर्फ बंटी बना Hirendra Singh Chauhan भाजपा में शामिल हो सकते हैं। जानकारी के मुताबिक 5 फरवरी 2021 को सिंधिया उन्हें हजारों समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराएंगे।

नगरी निकाय चुनाव में मजबूती मिलेगी

दिग्विजय सिंह के काफी का नजदीक रहे युवा कांग्रेस नेता हीरेंद्र सिंह उर्फ बंटी बना की कांग्रेस में लंबे समय से उपेक्षा हो रही थी। जिसके बाद हीरेंद्र सिंह उर्फ बंटी बना भी भाजपा में आने के लिए तैयार हो गए हैं। हीरेंद्र सिंह चौहान के भाजपा में आने से राघौगढ़ में कांग्रेस कमजोर हो सकती है तो वहीं भाजपा को आगामी विधानसभा व नगरी निकाय चुनाव में मजबूती मिलेगी।

सोशल मीडिया पर हीरेंद्र जता चुके है दर्द
कुछ समय पूर्व फेसबुक के जरिए सोशल मीडिया पर पूर्व जनपद सदस्य रहे हीरेंद्र सिंह की एक पोस्ट जमकर वायरल हुई थी। उसमें उन्होंने कहा था कि मैं 4 महीने से इंतजार किया कि कोई राज परिवार मेरे दर्द को समझे, लेकिन अभिमान के वशीभूत किसी ने मेरी सुध नहीं ली और आज मैं मजबूर होकर अपना निर्णय लेने जा रहा हूं। क्योंकि मुझे मेरा वजूद कायम रखना है दोस्तों मैं माफी चाहता हूं उन्होंने यह भी कहा था कि दिग्विजय सिंह मेरे पिता तुल्य हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password