Breaking News: हिन्दुस्तानी भाऊ को मुंबई पुलिस ने लिया हिरासत में, जानिए क्या है पूरा मामला

Breaking News: हिन्दुस्तानी भाऊ को मुंबई पुलिस ने लिया हिरासत में, जानिए क्या है पूरा मामला

मुंबई। देश के सबसे बड़े और चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी सोशल मीडिया पर हिंदुस्तानी भाऊ के नाम से लोकप्रिय विकास पाठक को मुंबई पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वे मुंबई के दादर शिवाजी पार्क में बोर्ड की परीक्षा रद्द करने और स्कूल की फीस माफ करने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे। फिलहाल उन्हें शिवाजी पार्क पुलिस स्टेशन पर पूछताछ के लिए ले जाया गया है। भाऊ पर लॉकडाउन का उल्लंघन करने और धारा 144 के नियमों का पालन न करने की वजह से हिरासत में लिया गया है।

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Viral Bhayani (@viralbhayani) द्वारा साझा की गई पोस्ट

सोशल मीडिया की सुर्खियों में रहते हैं भाऊ
विकास पाठक अपनी बेबाक बातों से सोशल मीडिया में चर्चा में बने रहते हैं। भाऊ कुछ महीने पहले एकता कपूर के शो, सीरीज और फिल्मों पर निशाना साधते हुए कहा था कि अगर किसी ने भी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई तो वो अपने तरीके से फैसला लेंगे। उस दौरान उन्होंने कहा, सिस्टम जाए साइड में। भड़काऊ बयान देने के लिए भाऊ का इंस्टाग्राम और फेसबुक अकाउंट भी कई दिनों तक सस्पेंड रहा था।

कौन हैं हिन्दुस्तानी भाऊ?
हिंदुस्तानी भाऊ जब काफी छोटे थे तो उनके पिता की नौकरी चली गई थी जिसके चलते परिवार की जिम्मेदारी भाऊ पर आ गई। पैसो की तंगी के कारण 7वीं के बाद भाऊ ने अपनी पढ़ाई छोड़ दी और परिवार को संभालने के लिए शुरुआती दौर में वेटर और घर घर अगरबत्ती बेचने का काम भी किया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password