रिया के सपोर्ट में आई हिना खान, कहा-जांच पूरी होने से पहले ऐसे ना करें ट्रोल

मुंबई: स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) के बाद अब एक्ट्रेस हिना खान (Hina khan) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea) का सपोर्ट किया है। एक इटरव्यू में हिना ने कहा है कि लोगों को निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले सीबीआई (CBI) को अपनी जांच पूरी करने देनी चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि हम सभी सुशांत (Sushant) को इंसाफ दिलाना चाहते हैं लेकिन ऐसे किसी को ट्रोल करना सही नहीं है।

इसे भी पढ़ें-  JEE और NEET को लेकर तैयारियां पूरी, मिलेगी फ्री बस सेवा, जानकारी के लिए इन नंबरों पर करें कॉल

इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को स्वीकारा

हिना खान ने आगे कहा कि सीबीआई जांच पूरी होने से पहले ही किसी को ऐसे ट्रोल नहीं करना चाहिए। लोगों को निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले सच सामने आने का इंतजार करना चाहिए। ऐसे आरोपों से रिया का करियर हमेशा के लिए खत्म हो सकता है। हालांकि हिना खान ने इस दौरान इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को भी स्वीकार किया।

रिया के समर्थन में स्वरा भास्कर ने भी किया था ट्वीट

इससे पहले स्वरा भास्कर ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर रिया का सपोर्ट करते हुए लिखा था कि, ‘मुझे नहीं लगता है कि कसाब को भी मीडिया पर इस तरह का witch-hunt झेलना पड़ा होगा और रिया चक्रवर्ती जिस तरह के मीडिया ट्रायल को फेस कर रही हैं! शर्म आनी चाहिए भारतीय मीडिया… हम सबको शर्म आनी चाहिए एक जहरीली तमाशा देखने वाली जनता होने के लिए, जो इस तरह की जगरीली चीजें देख रही है

 

आपको बता दें सुशांत सिंह आत्महत्या के मामले में रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपी हैं। ऐसे में कई चैनेल उन्हें सुशांत के आत्महत्या का दोषी भी बता रहे हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password