Himachal Pradesh Big Accident: अचानक हवा में फंसी केबल कार

Himachal Pradesh Big Accident: अचानक हवा में फंसी केबल कार, सैलानियों का रेस्क्यू जारी

सोलन।  Himachal Pradesh Big Accident इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर हिमाचल प्रदेश के सोलन जिला से एक बड़ी खबर सामने आई है. टिंबर ट्रेल रोपवे में केबल कार में करीब 11 लोगों के फंसने की खबर सामने आई हैं, जिन्हें रेस्क्यू किया जा रहा है।

हवा में अटकी रही केबल कार

आपको बताते चलें कि, सोलन के टीटीआर रिसोर्ट परवाणू में मकेनिंल फाल्ट आने की वजह से पिछले 2 घंटो से केबल कार फंसी हुई है। जहां पर बचाव के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया है।

 

जल्द सुरक्षित निकाल लिया जाएगा

आपको बताते चलें कि, इस घटना में सोलन से कांग्रेस विधायक कर्नल धनी राम शांडिल ने बताया है कि डीसी से की बात गई है. शांडिल ने कहा कि जल्द सबको सुरक्षित निकाला जाएगा।

आगे की खबर अपडेट

केबल कार्ट में एक तकनीकी दिक़्कत के चलते यह बंद हो गई थी। जो ट्रोली ऊपर से नीचे आती है उनमें 4 लोग फंसे थे जिनको बचा लिया गया है। जो मुख्य ट्रोली है वह मुख्य स्टेशन से करीब 125 मीटर दूर फंसी है: परवाणू रेस्क्यू ऑपरेशन पर ओंकार चंद शर्मा, प्रिंसिपल सेक्रेटरी, आपदा प्रबंधन, शिमला

इस ट्रोली में 11 लोग फंसे हैं जिनमें से 7 लोगों को बचा लिया गया है और बचाव कार्य चल रहा है। मुझे लगता है कि अगले आधे घंटे में बचे चारों लोगों को बचा लिया जाएगा। इनमें 2 वृद्ध व्यक्ति हैं। NDRF टीम को भी बुला लिया गया है हमने एयर फोर्स को भी सतर्क कर दिया है: ओंकार चंद शर्मा

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password