Road Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, ट्रक पलटने से तीन लोग जिंदा जले…

शिवपुरी। प्रदेश में कोरोना महामारी के कारण आए दिन लोग जान गंवा रहे हैं। वहीं कोरोना कर्फ्यू के बीच भी सड़क दुर्घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं। शिवपुरी में शुक्रवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं एक चार साल का बच्चा बाल-बाल बच गया। मामला शिवपुरी के अमोला थाना क्षेत्र के सिरसौद चौराहे का है। यहां शुक्रवार की दोपहर एक बड़ा हादसा हो गया। यहां सामने से आ रहा एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित हो गया।

इसके बाद उसके एक बाइक सवार को कुचल दिया और ट्रक भी पलट गया। ट्रक के पलटने से किशोरी, महिला और एक पुरुष जिंदा जल गए। वहीं एक चार साल का बच्चा टक्कर के बाद दूर जा गिरा। इससे बच्चे की जान बाल-बाल बच गई। वहीं तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार को दोपहर तीन बजे के करीब एक तेज रफ्तार ट्रक क्रमांक यूपी 16 ईटी 1771 शिवपुरी से झांसी की ओर जा रहा था। इसी बीच सिरसौद चौराहे पर सामने से बाइक सवार आ रहा था।

पीछे से मारी टक्कर…
क्रॉसिंग के लिए बाइक सवार ने बाइक रोक ली। इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने बाइकसवारों को कुचल दिया। आगे जाकर ट्रक भी पलट गया। ट्रक के टैंक फटने से ट्रक में आग लग गई। वहीं बाइक पर बैठे तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं टक्कर लगने के बाद एक चार साल का बच्चा दूर जा गिरा। इससे बच्चे की जान बाल-बाल बच गई। वहीं ट्रक चालक और क्लींनर टक्कर के बाद मौके से फरार हो गए। वहीं मामला की जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची।

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। अमोला थाना पुलिस ने बताया कि ट्रक में टक्कर के बाद आग लग गई थी। इसके बाद पास के कुंए से मोटर चलाकर ट्रक में लगी आग बुझाई गई। वहीं बाइकसवार पूरी तरह जल गए हैं। बाइक में भी आग लग गई थी। मृतकों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। बाइक पर भी नंबर नहीं था। इसी कारण अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password