Dhamtari Bus Accident: तेज रफ्तार लग्जरी बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलटी, दो की मौत, कई घायल

Accident News
धमतरी।  (भाषा) छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में यात्री बस (Dhamtari Bus Accident)के पलटने से बस चालक और परिचालक की मौत हो गयी जबकि 10 अन्य यात्री घायल हो गए । पुलिस ने इसकी जानकारी दी । धमतरी जिले के पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि जिले के अर्जुनी थाना क्षेत्र के संबलपुर गांव के निकट रविवार की रात यात्री बस पलटने से बस चालक शेख इमामुद्दीन (46) और परिचालक आशिफ कुरैशी (33) की मौत हो गयी जबकि 10 अन्य यात्री घायल हो गए हैं। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि रविवार को एक निजी यात्री बस रायपुर से जगदलपुर के लिए रवाना हुई थी। उन्होंने बताया कि बस में लगभग 45 यात्री सवार थे।
अनियंत्रित होकर पलट गई बसअधिकारी ने बताया कि बस जब संबलपुर (Dhamtari Bus Accident)गांव के करीब थी तब वह अनियंत्रित होकर पलट गयी । उन्होंने बताया कि इस घटना में चालक और परिचालक की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस दल को मौके पर रवाना किया गया तथा शवों और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अभी तक की जांच में जानकारी मिली है कि टायर के अचानक फटने के कारण यह दुर्घटना हुयी है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है।
देर रात करीब 12 बजे हुआ हादसा
पायल ट्रैवल्स (Payal Travels Bus Accident) की लग्जरी (Dhamtari Bus Accident) बस रायपुर से जगदलपुर (Raipur to Jagdalpur Bus Accident) की ओर जा रही थी। उसी दौरान धमतरी स्थित नेशनल हाईवे 30 (Dhamtari NH 30) पर ड्राइवर बस को कंट्रोल नहीं कर पाया और बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में सवार यात्रियों को गंभीर चोटें आईं, वहीं बस के ड्राइवर और कंडक्टर (Driver-Conductor Died) की मौके पर ही मौत हो गई। उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, वहीं अन्य घायल यात्रियों का इलाज जिला अस्पताल में जारी है।
Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password