Indore Accident: तेज रफ्तार कार खड़े टैंकर से टकराई, छह युवकों की मौके पर ही मौत, गैस कटर से काटकर निकाले शव, देखें वीडियो

इंदौर। प्रदेश में सड़क दुर्घटनाएं आए दिन सामने आती रहती हैं। हाल ही में सीधी बस हादसे में 50 से ज्यादा लोगों ने जान गंवाई थी। इसके बाद सोमवार को उज्जैन में भी एक बस और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर की खबर सामने आई थी। अब सोमवार देर रात इंदौर में एक तेज रफ्तार कार खड़े टैंकर में जा भिड़ी। इस भीषण भिड़ंत में कार में बैठे छह युवाओं की मौत हो गई। यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार में बैठे युवाओं के शरीर के हिस्से कटकर लटक गए।

दो लोगों का सिर धड़ से अलग हो गया। वहीं दो लोगों के हाथ शरीर से कटकर लटके मिले। कार में सवार छह में से चार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं दो लोगों ने अस्पताल में इलाज से पहले ही सांसे छोड़ दीं। कार को गैस कटर से काटकर शवों को बाहर निकाला गया। कार में सवार सभी युवा आपस में दोस्त थे और इंदौर से पार्टी कर देवास की तरफ लौट रहे थे।

पेट्रोल पंप के पास हुआ हादसा
लसूड़िया पुलिस ने बताया कि यह हादसा सोमवार रात एक बजे तलावली चांदा स्थित पेट्रोल पंप के पास घटित हुआ है। यहां इंदौर की तरफ से MP09 WC 4736 तेज रफ्तार कार यहां खड़े MP07 GA 2499 एक टैंकर से टकरा गई। टक्कर के बाद हाइवे पर जोरदार धमाका सुनाई दिया। हादसे में कार के परखच्चे उड़ चुके थे और कार सवार कार से बाहर लटके हुए थे। वहां मौजूद लोगों ने तत्काल युवाओं को कार से निकालने की कोशिश की। मौके पर ही चार लोगों ने दम तोड़ दिया था।

वहीं दो लोगों की सांसे चल रहीं थीं। घायलों को आनन फानन में अस्पताल भेजा गया। जहां इलाज से पहले ही दोनों की मौत हो गई। इस हादसे में ऋषि (19) पिता अजय पंवार पिता निवासी 129, भाग्यश्री कॉलोनी। गोलू उर्फ सूरज (25) पिता विष्णुदास निवासी मालवीय नगर। छोटू उर्फ चंद्रभान रघुवंशी (23) पिता शैलेन्द्र रघुवंशी मालवीय नगर। सोनू जाट (23) पिता दुलीचंद जाट निवासी आदर्श मेघदूत नगर। सुमित (30) पिता अमरसिंह यादव निवासी भाग्यश्री कॉलोनी। देव (28) पिता रामकुमार निवासी 384/3 मालवीय नगर की मौके पर ही मौत हो गई।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password