Hero Xtreme 125R: हीरो की नई बाइक हुई लॉन्च, कीमत बस इतनी

Hero Xtreme 125R: टीवीएस रेडर को टक्कर देने आई हीरो की नई बाइक, शानदार लुक और फीचर के साथ हुई लॉन्च, कीमत बस इतनी

hero-xtreme-125r
Share This

Hero Xtreme 125R: भारत में इस बाइक का मुकाबला टीवीएस रेडर 125 और बजाज पल्सर NS125 से होने वाला है। अगर आप इस बाइक को खरीदने का सोच रहे हैं तो, 20 फरवरी से ये बाइक मार्केट में आजाएगी।

बाइक की कीमत

हीरो कंपनी ने, हीरो वर्ल्ड 2024 इवेंट में अपनी नई बाइक हीरो Xtreme 125R को केवल 95 हजार रुपये के एक्स-शोरूम की शुरुआती प्राइज़ पर लॉन्च कर दिया है। ये बाइक दो वेरिएंट में आएगी, जिसमें एक IBS के साथ तो वहीं दूसरी सिंगल-चैनल ABS के साथ आएगी। सिंगल-चैनल ABS वाले वेरिएंट की कीमत 99,500 एक्स-शोरूम प्राइज़ है।

स्पोर्टी लुक में लॉन्च हुई बाइक

ये बाइक अग्रेसिव लुक के साथ लॉन्च की गई है। इसमें मिलने वाले इक्विपमेंट की बात करें तो लगभग एक कम्प्लीट स्पोर्ट्स बाइक लगती है, जिसमें स्प्लिट-सीट, ऑल एलईडी लाइटिंग और स्पोर्टी टैंक एक्सटेंशन के साथ-साथ, फ्रंट डिस्क ब्रेक भी शामिल हैं।

hero xtreme 125r

बाइक के फीचर

अगर बाइक के इंजन की बात करें, तो इसमें नया 125cc सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन मौजूद है। इसके साथ ये बाइक 8,250 rpm पर 11.5ps की मैक्सिमम पावर के साथ आएगी, जोकि डायमंड फ्रेम पर बेस्ड है। इसके अलावा इसमें फ्रंट में टेलीस्कोपिक फोर्क्स के साथ 7-स्टेप एडजस्टेबल शोवा रियर मोनोशॉक पेश किया गया है।

hero-xtreme-125r

3 अट्रैक्टिव कलर के साथ आएगी बाइक

ये बाइक बाइक को 3 शानदार और अट्रैक्टिव कलर – ब्लू, रेड और ब्लैक में लॉन्च किया गया है। भारतीय बाजार में, ये बाइक सीधे तौर पर टीवीएस रेडर और बजाज पल्सर NS125 को टक्कर देगी। 20 फरवरी से आप इसे अपने नजदीकी शोरूम से खरीद सकते हैं।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password