Hero Pleasure Plus: मात्र 8 हजार रुपए दें और घर ले जाएं यह शानदार स्कूटी, 110 सीसी के इंजन के साथ मिल रहे धांसू फीचर -

Hero Pleasure Plus: मात्र 8 हजार रुपए दें और घर ले जाएं यह शानदार स्कूटी, 110 सीसी के इंजन के साथ मिल रहे धांसू फीचर

नई दिल्ली। कोरोना महामारी के बाद से मंहगाई भी तेजी से बढ़ी है। ऐसे में ऑटोमोबाइल मार्केट (Automobile News) में भी वाहनों की कीमतों पर असर पड़ा है। मंहगाई के इस प्रचंड दौर में पूरे पैसे देकर बाइक खरीदना आम आदमी के लिए मुश्किल हो गया है। ऐसे में अगर आप स्कूटी तलाश रहे हैं और खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए एक शानदार ऑफर आया है। इस ऑफर के तहत आप केवल 8 हजार का डाउनपेमेंट कर यह स्कूटी घर ले जा सकते हैं। हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) की प्लेजर प्लस (Hero Pleasure Plus Scooty) पर एक शानदार ऑफर (Hero Pleasure Plus Offer) आया है। इस स्कूटी के प्लेटिनम वेरियंट को खरीदने के लिए मात्र आपको 8 हजार रुपए का डाउनपेमेंट करना होगा। इसके बारे में जानने से पहले इस स्कूटी (Scooty) के फीचर्स को जान लेते हैं।

क्या हैं फीचर्स…
हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) की प्लेजर प्लस (Hero Pleasure Plus Scooty) में 110 सीसी का इंजन दिया गया है। इस इंजन में 9.30 Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता है। इस स्कूटी में ड्रम ब्रेक और ट्यूबलैस टायर भी लगाए गए हैं। इस स्कूटी में क्रोम ट्रिटेड हेडलैंप सराउंड, साइड एक्सेंट और 3डी क्रोम लगाया गया है। इसका इंजन 7000 आरपीएम पर 8 पीएस और 5500 आरपीएस पर 8.7 एनएम का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता दी गई है। इस गाड़ी में 4.48 लीटर क्षमता का फ्यूल टैंक कंपनी ने लगाया हुआ है। इसके साथ ही एलईडी टेललाइट, एनालॉग ऑडोमीटर और स्पीडोमीटर भी असेंबल किया गया है। इसमें ऑक्सीजन सेंसर लगे हैं जो कि बेहतर माइलेज देने के लिए काफी हैं। खास बात यह है कि इसमें साइड स्टैंड सेंसर दिया गया है, यह सेंसर स्कूटी चलाने वाले को सुरक्षा प्रदान करता है।

यह है ऑफर…
बीएस6 इंजन वाले इस स्कूटर की ऑनरोड प्राइस तो 78,039 रुपये (ऑन रोड प्राइस, दिल्ली) तय की गई है। डाउनपेमेंट के बाद ग्राहकों को 36 महीने के लिए कुल 70,039 रुपये का लोन मिल रहा है। हालांकि ग्राहकों को इस लोन पर ब्याज भी देना होगा। इस ब्याज की दर सालाना 9.7 फीसदी तय की गई है। इसके लिए 36 महीने में कुल 90,432 रुपये का भुगतान करना होगा। जिसमें 20,393 रुपये का ब्याज भी शामिल होगा। इस दौरान ग्राहकों को हर महीने 2,512 रुपये की ईएमआई भरनी होगी। वहीं अगर ग्राहक चाहें तो इस स्कूटी पर 60 महीने के लिए भी लोन ले सकते हैं। इस दौरान आपको 60 महीने में कुल 1,03,980 रुपये का भुगतान करना होगा जिसमें 33,941 रुपये ब्याज होगा। इस दौरान आपको हर महीने 1,733 रुपये की ईएमआई का भुगतान करना होगा। इससे ग्राहकों को काफी सुविधा भी हो सकती है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password