Pre-Monsoon In MP: सिवनी जिले में भारी बारिश का कहर, मकान ढ़हने से दो मासूमों की मौत…

सिवनी। प्रदेश में बीते दिनों से प्रीमानसून के कारण बारिश हो रही है। मंगलवार को भी राजधानी समेत प्रदेश के कई जिलों में झमाझम बारिश देखने को मिली है। सिवनी जिले में भी मंगलवार को भारी बारिश हुई है। यहां तेज बारिश के चलते एक मकान भराभरा कर गिर गया। इस हादसे में दो मासूमों की मौके पर ही मौत हो गई। मकान गिरने से गांव में कोहराम मच गया है। मामला छपारा थाने के भरियाटोला क्षेत्र का है। यहां एक मकान तेज बारिश के चलते ताश के पत्तों की तरह बिखर गया। घर के गिरते वक्त पूरा परिवार अंदर था।

मकान के मलबे में दबने से दो मासूमों की मौत हो गई है। वहीं परिवार के अन्य सदस्य भी मलबे के नीचे दब गए। कड़ी मशक्कत के बाद मलबे के नीचे दबे लोगों को निकाला गया है। हादसा देर रात होने के कारण गांव में मदद नहीं पहुंच पाई। ग्रामीण घायलों को लेकर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। जहां उनका इलाज किया जा रहा है। बता दें कि प्रदेश में पिछले दिनों से लगातार बारिश देखने को मिल रही है। इसके साथ ही मौसम विभाग का कहना है कि अगले 13 जून तक प्रदेश में बारिश को लेकर ऐसे ही हालात बने रहेंगे। प्रीमानसून के चलते प्रदेश के जिलों में तेज बारिश हो रही है।

जल्द ही दस्तक दे सकता है मानसून
बता दें मानसून महाराष्ट्र में प्रवेश होने वाला है। जल्द ही मानसून प्रदेश के दो हिस्सों में प्रवेश करने वाला है। प्रदेश में 13-14 जून को आता है। बता दें कि बीते दिनों से प्रदेश का मौसम बिगड़ा हुआ है। पिछले दिनों से लगातार प्रदेश में बारिश हो रही है। नौतपा में भी पांच दिनों बारिश हुई है। हाल ही में मंदसौर जिले के सीतामऊ क्षेत्र में तेज बारिश के साथ ओले भी देखने को मिले हैं। सागर और खुरई में भी तेज बारिश हुई है। छिंदवाड़ा में दोपहर भी हल्की बूंदाबांदी देखने को मिली है। इसके साथ राजधानी में शाम सात बजे तेज हवाएं देखने को मिलीं। इसके साथ ही बारिश भी हुई है। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे में भी प्रदेश के कुछ संभागों में तेज बारिश की संभावना जताई है। प्रदेश में प्रीमानसून के संकेत दिख रहे हैं। साथ ही कई जिलों में लगातार बारिश हो रही है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password