Heavy Rain Alert: देखते-देखते तेज बहाव में बही स्कूल बस, फिर क्या हुआ पढ़ें इस खबर में, जानें मौसम के हाल

Heavy Rain Alert: देखते-देखते तेज पानी बहाव में बही स्कूल बस, फिर क्या हुआ पढ़ें इस खबर में, जानें मौसम के हाल

Heavy Rain Alert: देशभर में भारी बारिश का असर बना हुआ है वहीं पर कई राज्यों में बारिश से हालात बेकाबू होने की खबर सामने आ रही है जहां पर उत्तराखंड में टनकपुर में एक स्कूल बस पानी के तेज़ बहाव में बह गई, तो वहीं पर कई राज्यों में मौसम विभाग ने हाई अलर्ट जारी किया है।

नहीं मौजूद थे बस में बच्चे

आपको बताते चलें कि, SDM हिमांशु कफल्टिया टनकपुर के अनुसार, बारिश की वजह से टनकपुर में एक स्कूल बस पानी के तेज़ बहाव में बह गई।किरोरा नाले में आज सुबह एक स्कूल बस के पानी के तेज़ बहाव में बहने की सूचना मिली। उस बस में कोई स्कूल के बच्चे नहीं बैठे थे। उसमें सिर्फ ड्राइवर और कंडक्टर मौजूद थे, जिन्हें सुरक्षित बाहर निकाला गया और साथ ही बस को भी बाहर निकाल लिया गया है। वहीं पर इस घटना और बारिश को लेकर उत्तराखंड में जारी किए गए रेड अलर्ट पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि, आपदा प्रबंधन के अधिकारी, शासन के अधिकारी, जिलाधिकारी लगे हुए हैं। सड़क खोलने के लिए जेसीबी तैयार है, हमारी दो हेलीकॉप्टर भी तैयार है वो भी समय-समय पर राहत पहुंचाने का काम करेंगे।

 

गुजरात की बारिश

मौसम विभाग के अनुसार,  अहमदाबाद के कई जगहों पर आज बारिश हुई। बारिश की वजह से सड़कों पर जलभराव हुआ। मौसम विभाग के मुताबिक अहमदाबाद में आज बारिश होगी

महाराष्ट्र की बारिश

चंद्रपुर में बाढ़ की स्थिति बनी हुई है, जिससे लोगों का सामान्य जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। महाराष्ट्र में भारी बारिश और बाढ़ की स्थिति के कारण अब तक 105 लोगों की मृत्यु हो चुकी है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password