Narsinghpur News : कभी देखा है मां का ऐसा रूप, सोशल मीडिया पर जमकर शेयर हो रहा मां का स्वरूप

narsinghpur maa

राजेंद्र तिवारी की रिपोर्ट

रतलाम। वैसे तो नवरा​त्री में मां Narsinghpur News का रूप एक अलग ही छबि लिए रहता है। परंतु इस नवरात्र मां का एक ऐसा रूप भक्तों को भा रहे हैं। जहां मां वात्सल्य रूप में मंद—मंद मुस्कुराती हुई एक अलग ही छटा बिखेर रही हैं। मां स्वरूप इतना मनमोहक लग रहा है कि कोई भी इनके दर्शन से अपने—आप रोक नहीं पा रहा है। यहां तक कि सोशल मीडिया पर मां का यह स्वरूप जमकर पसंद किया जा रहा हैै।
जी हां एक ऐसी ही प्रतिमा नरसिंहपुर जिले के एक छोटे से गांव के पंडाल में रखी गई है। इसे देखने के लिए दूर—दूर से लोग आ रहे हैं। वजह है देवी मां आकर्षित करता चेहरा जिसे देखकर लगता है कि जैसे देवी मां अभी बोल पड़ेगी। सोशल मीडिया पर पूरे देश में जमकर वायरल हो रही देवी मां के चेहरे की एक झलक पाने के लिए लोग सैकड़ों किलोमीटर दूर से पहुंच रहे हैं।

आइए आपको भी करवाते हैं दर्शन मां के —

जयकारे लगाते भक्त और पंडाल में हजारों की संख्या में जुटे लोग वह भी एक छोटे से गांव में जी हाँ नरसिंहपुर का बरहेटा गांव इस समय आकर्षण का केंद्र बना है। जिसकी वजह है नवरात्र के दौरान गांव के पंडल में रखी गई देवी मां की अद्भुत प्रतिमा। भक्तों का मन मोह लेने वाली इस प्रतिमा के चेहरे की छवि को देखते ही ऐसा लगता है मानो वह हमसे कुछ कह रही हैं। मुस्कुराता लुभाता और करुणा का सागर बरसाता देवी मां का चेहरा भक्तों को सेकड़ो किलोमीटर दूर से अपनी और खींच रहा है। आयोजक बताते हैं की यह प्रतिमा छिंदवाड़ा जिले के एक मूर्तिकार ने बनाई है। पहले ही दिन से यह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है।

वॉट्सऐप लोगों ने लगाई डीपी
मां का यह रूप इतना पसंद किया जा रहा है। कि हर व्यक्ति अपनी डीपी और स्टेटस में मां के इस रूप की फोटो लगाए है। इतना ही नहीं एक—दूसरे के साथ जमकर शेयर भी किया जा रहा है। भक्तों की लंबी कतारें और देवी मां के साथ सेल्फी लेने के लिए लग रही हैं। स्थानीय लोग भी इस बात से खुश हैं कि देवी मां की उनके गांव में कृपा हुई है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password