हाथरस कांड : कांग्रेस नेता का एलान- अपराधियों के सर कलम करने वाले को देंगे एक करोड़, वीडियो वायरल

Uttar Pradesh Congress District Vice President Nizam Malik

image source : https://twitter.com/INCIndia

लखनऊ। हाथरस मामलें में रविवार को गैंगरेप पीड़िता के घर एसआईटी की टीम पहुंची। टीम पीड़िता के परिवार का बयान दर्ज़ कर रही है। परिजनों ने बताया की पीड़िता के भाई का बयान दर्ज हो रहा है। बता दें इस मामलें में अब तक सियासत भी काफी हो चली है। शनिवार को ही राहुल और प्रियंका ने हाथरस में पीड़िता के परिजनों से मुलाकात भी की थी। वहीं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मामले में सीबीआई जांच कराए जाने की सिफारिश भी कर दी है।

हिरासत में ले लिया
हाथरस में हुई कथित सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बाद सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष निजाम मलिक का एक कथित वीडियो वायरल हो रहा है। कथित वीडियो में निजाम मलिक हाथरस कांड के अपराधियों के सर कलम करने वाले को एक करोड़ रुपये का ईनाम देने का एलान किया है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद खुर्जा पुलिस ने निजाम मलिक को मुंडाखेड़ा चौराहे से से हिरासत में ले लिया है।

सीएम योगी को बर्खास्त करने की मांग
कथित सामूहिक दुष्कर्म कांड को लेकर पूरे देश में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। रविवार को लखनऊ में इससे संबंधित पोस्टर लगाए गए हैं। पोस्टरों में सीएम योगी आदित्यनाथ को बर्खास्त करने की मांग उठाई गई है।

मायावती ने की डीएम को हटाने की मांग
यूपी के हाथरस जिले के चंदपा कोतवाली इलाके के एक गांव की युवती से सामूहिक दुष्कर्म और मौत के मामले में बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने हाथरस के डीएम को हटाने की मांग की है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password