Hathras DM Praveen Kumar का पीड़ित परिवार को धमकाने का वीडियो आया सामने, देखें वीडियो

Hathras DM

Hathras DM Praveen Kumar गैंग रेप मामले (hathras case) में डीएम प्रवीण कुमार (Hathras DM Praveen Kumar) का परिवार को धमकाने का वीडियो सोशल मीडिया (video viral) पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में वह पीड़िता के पिता से कह रहे हैं कि आप अपनी विश्वसनीयता खत्म मत करो। ये मीडिया वाले आधे आज चले गए और आधे कल चले जाएंगे। हम आपके साथ खड़े हैं, आपकी इच्छा है कि आपको बार-बार बयान बदलना है कि नहीं बदलना है। अभी हम भी बदल जाएं।

 

कई राजनैतिक दलों के निशाने पर डीएम

यूपी के हाथरस जिले में युवती के साथ हुए गैंगरेप (Hathras Gang rape) मामले में डीएम के धमकी देने वाला वीडियो वायरल होने के बाद लोग जमकर उनका विरोध कर रहे हैं। मामला तुल पकड़ने के बाद सरकार ने जिला प्रशासन के कई अधिकारियों को निलंबित कर दिया है। वहीं हाथरस डीएम के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर कई राजनीतिक पार्टियां उन्हें निशाने पर ले रही हैं। हाथरस जिलाधिकारी पर कार्रवाई की तमाम राजनीतिक दल मांग भी कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें- जाने कौन है मनीषा वाल्मीकि, सोशल मीडिया पर क्यों कर रही है ट्रेंड

वीडियो के बाद लोगों में बढ़ा आक्रोश

हाथरस में युवती के साथ हुई दरिंदगी और इसके बाद पुलिस द्वारा उसके शव का अंतिम संस्कार करने को लेकर इस समय यूपी पुलिस सवालों के घेरे में है। ऐसे में डीएम का परिवार को धमकाने का वीडियो आग में घी डालने का काम कर रहा है।

इसे भी पढ़ें- हाथरस जैसी एक और हैवानियत, बलरामपुर में युवती से गैंगरेप के बाद दरिंदों ने तोड़े कमर और पैर

पी़ड़िता की भाभी ने लगाया आरोप

वहीं पीड़िता की भाभी की मानें तो डीएम ने उनके ससुर से कहा है कि अगर तुम्हारी बेटी अभी कोरोना से मर जाती तो क्या तुमको मुआवजा मिल पाता? डीएम पर लग रहे तमाम आरोपों के बाद भी उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर विपक्षी दलों ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर डीएम को बचाने के आरोप लग रहे हैं। वीडियो पर नाराजगी जाहिर करते हुए लोग अलग-अलग शहरों में डीएम के खिलाफ प्रदर्शन कर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password