हरियाणवी गायिका और डांसर सपना चौधरी ने बेटे को दिया जन्म, इसी साल जनवरी में की थी गुपचुप शादी

मुंबई: हरियाणा की फेमस गायिका और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया और अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। इस बात की जानकारी सपना के पति वीर साहू ( Veer sahu ) ने मंगलवार को फेसबुक लाइव के जरिए खुद दी और वे सपना को ट्रोल करने वालों पर नाराज हुए और मां बनने पर सपना को नेगेटिव प्रतिक्रिया देने वालों पर जमकर अपनी भड़ास निकालते हुए नजर आए। बता दें इस मामले पर फिलहाल सपना चौधरी का कोई बयान सामने नहीं आया है।

खबरों के मुताबिक, सपना चौधरी ने इसी साल जनवरी में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड वीर साहू से गुपचुप शादी कर ली थी। सपना वीर के साथ चार साल से रिलेशनशिप में थीं। हालांकि बीच में मीडिया में खबरें आईं थी सपना ने अपने बॉयफ्रेंड वीर साहु से सगाई कर ली है।

कौन हैं वीर साहू

वीर साहू सिंगर के साथ-साथ एक्टर भी है। वह हरियाणा की कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके हैं। वहीं सपना चौधरी के मां बनने की खबर पर लगातार उनके ट्रोल होने पर वीर साहू ने वीडियो में कहा- किसी की निजी जिंदगी को लेकर इस तरह से लोगों का हस्तक्षेप क्या सही है। वीर साहू ने कहा कि हमने अपनी मर्जी से शादी की है, इससे लोगों को क्या एतराज है।

हरियाणा के रोहतक से बिग बॉस के घर तक पहुंचने वाली सपना को ‘सॉलिड बॉडी’, ‘छोरी भैंस बड़ी बिंदास’ और ‘तेरी आख्यां दा काजल’ जैसे गानों ने यू ट्यूब सनसनी और सोशल मीडिया स्टार बनाया। सपना जो गाने गाती हैं उन्हें हरियाणवी लोकगीत ‘रागिनी’ के नाम से जाना जाता है। वो ‘वीरे दी वेडिंग’ और ‘नानू की जानू’ जैसी कुछ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं हालांकि उनका ये सफर इतना आसान नहीं था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password