हार्दिक पंड्या चोट के कारण IPL 2024 से हो सकते हैं बाहर, जानें पूरी खबर

Hardik Pandya: हार्दिक पंड्या चोट के कारण IPL 2024 से हो सकते हैं बाहर, जानें पूरी खबर

hardik-pandya
Share This

Hardik Pandya: मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) के आने वाले सीज़न से बाहर हो सकते हैं।

आईपीएल खेलने पर सवाल

आईपीएल खिलाड़ियों के ऑक्शन से पहले हार्दिक को गुजरात टाइटन्स से मुंबई इंडियंस में ट्रेड किए जाने के बाद यह खबर सामने आई है।

खिलाड़ियों को शुरू में जीटी द्वारा रिटेंशन लिस्ट में नामित किया गया था, लेकिन नीलामी से पहले ऑल-कैश डील के हिस्से के रूप में MI को बेच दिया गया था।

सूत्रों के मुताबिक हार्दिक अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज में नहीं खेलेंगे। इसके साथ उनके आईपीएल खेलने पर भी एक सवाल बना हुआ है।

रोहित की जगह लीड करेंगे

पुणे में बांग्लादेश के खिलाफ वर्ल्ड कप मैच के दौरान पैर में चोट लगने के बाद से हार्दिक मैदान से बाहर हैं। जीटी से हार्दिक के ट्रैड की घोषणा करने के तुरंत बाद, MI ने घोषणा की कि ऑलराउंडर IPL में लंबे समय से कप्तान रोहित शर्मा की जगह टीम को लीड करेंगे।

2022 सीज़न से पहले पंड्या ने मुंबई के लिए आईपीएल के 7 सीज़न खेले थे। गुजरात टाइटंस में शामिल होने के बाद, पंड्या ने लगातार 2 आईपीएल फाइनल में टीम का नेतृत्व किया। इस बीच उन्होंने पहले सीज़न में ट्रॉफी भी जीती।

गेराल्ड कोएत्ज़ी भी टीम में शामिल

अगर पंड्या चोट से नहीं उभर पाते हैं, तो टीम इंडिया और MI दोनों के लिए एक बड़ा झटका हो सकता है। IPL ऑक्शन के दौरान, MI ने साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज गेराल्ड कोएत्ज़ी को सबसे पहले खरीदा।

कोएत्ज़ी, जिनका बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये था, RCB और लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) के साथ बोली लगाने के बाद 5 करोड़ रुपये में MI के पास गए।

ये भी पढ़ें: 

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password