हरभजन ने उड़ाया धोनी का मजाक, तो जवाब मिला ‘भज्जी एक सांप हैं’

IPL 2020 इंडियन प्रीमियर लीग का कल के मुकाबले को लेकर कॉफी ड्रामेबाजी हुई। हाई-वॉल्टेज ड्रामे वाले इस मुकाबले में धोनी हेटर्स ने कप्तान को ट्रोल करना शुरू कर दिया था तो वहीं अब इसमें क्रिकेटर्स भी शामिल होने लगे हैं।

दरअसल, सनराइजर्स हैदराबाद और चैन्नई सुपर किंग्स के बीच हुए मुकाबले में धोनी की टीम ने आखिरी में जीत हासिल कर 2 प्वाइंट कमा लिए। लेकिन धोनी हेटर्स ने तो कप्तान को ट्रोल करना शुरू कर ही दिया था। अंपायर पॉल राइफल के फैसले पर हामी न भरने वाले शार्दुल ठाकुर और धोनी को लोग अभी भी ट्रोल कर रहे हैं। इसी बीच हरभजन सिंह ने भी धोनी पर हमला बोल दिया।

हरभजन ने उड़ाया धोनी का मजाक- फैंस

सनराइजर्स हैदराबाद VS चैन्नई सुपर किंग्स के मैच के बाद धोनी ने SRH के युवा क्रिकेटरों से काफी देर तक बातचीत की, धोनी ने प्रिमय गर्ग, शहबाज नदीम, अब्दुल समद समेत एसआरएच युवा क्रिकेटरों को कुछ टिप्स दिए। इस फोटो को अब्दुल समद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर ‘जरूरी सीख’ कैप्शन दे दिया। समद के इस फोटो को यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया और धोनी के अंपायर वाले वीडियो के साथ जोड़ दिया। फैंस ने कहा कि अंपायर के फैसले को कैसा बदला जाए यहीं तुम धोनी से सीखो।

इस वाक्या के बाद ही एक यूजर ने समद की इस फोटो के नीचे कमेंट कर धोनी का वीडियो चिपका दिया और हां लिख दिया। विवाद की स्थिति तब बन गई जब हरभजन सिंह ने इस वीडियो की हामी भरते हुए इसे रिट्वीट कर उसके ऊपर तीन स्माइली बना दी। फैंस अब इसे धोनी पर सीधा हमला बता रहे हैं और कह रहे हैं कि हरभजन सिंह लगातार धोनी पर हमला कर रहे हैं।

CSK के फैंस ने किया हरभजन पर हमला

हरभजन के धोनी के खिलाफ ट्वीट के तुरंत बाद ही चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस ने हरभजन पर हमला बोल दिया। कई लोगों ने इस ट्वीट को बाहुबली के उस सीन के साथ तुलना की जिसमें बाहुबली का मामा उसे पीछे से तलवार मार रहा होता है। फैंस ने कहा कि भज्जी ने CSK के साथ ठीक यही किया है। तो वहीं कुछ यूजर्स ने कहा कि ‘भज्जी को टीम में आज के बाद कभी मत लेना वो एक सांप हैं’ वहीं एक यूजर ने कहा कि, मुंबई से निकलने के बाद इन्हें स्पोर्ट्स शो में ही बिठाना चाहिए था, चेन्नई ने इस खिलाड़ी को लेकर गलती कर दी. आज के बाद कभी मत लेना।

इसलिए चर्चा में है हरभजन का ट्वीट

गौरतलब है कि हरभजन ने बीते दिनों ही चैन्नई सुपर किंग्स का साथ छोड़ा था। इस बार वो यूएई में चल रहे IPL 13 में नहीं खेल रहे हैं, उन्होंने सीजन शुरू होने से पहले ही अपना नाम वापस ले लिया था। इस बात की जानकारी तब लगी जब सुरेश रैना ने आईपीएल खेलने से इंकार कर दिया था। इसलिए कहा जा रहा है कि हरभजन का यह रीट्वीट चर्चा में बना हुआ है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password