Happy Birthday MS Dhoni: रांची का लड़का बना क्रिकेट का सरताज, धांसू अंदाज में मनाया 41वां जन्मदिन

Happy Birthday MS Dhoni: रांची का लड़का बना क्रिकेट का सरताज, धांसू अंदाज में मनाया 41वां जन्मदिन

Happy Birthday MS Dhoni: क्रिकेट की दुनिया में खास खबर सामने आई है जहां पर आज क्रिकेट के सरताज और रांची की शान थाला यानी कि महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) अपना 11वां जन्मदिन मना रहे है जिसे लेकर फैंस बधाई देने से पीछे नहीं हट रहा है वहीं पर उनका जन्मदिन खास अंदाज में मनाया गया है।

वाइफ साक्षी ने मनाया जन्मदिन

आपको बताते चलें कि, माही का जन्मदिन खास अंदाज में वाइफ साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) ने मनाया है। जहां पर ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेलिब्रेशन का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर कर साक्षी ने हैप्पी बर्थडे और एक दिल वाली इमोजी बनाई। वीडियो में धोनी बर्थडे केक काटते नजर आ रहे हैं। वहीं, धोनी ने डेशिंग सी जैकेट पहनी हुई है। साथ ही माही का बर्थडे केक भी काफी अट्रैक्टिव लग रहा है। स्लो मोशन में बनाया गया यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि, इन दिनों क्रिकेटर एमएस धोनी अपने परिवार के साथ लंदन में छुट्टियां मना करे है।

 

2007 में दिखाया था करिश्मा

आपको बताते चलें कि, धोनी का करियर काफी उलझनों भरा रहा है लेकिन उनके सपने ने आज उन्हें अलग पहचान दी है जहां पर कप्तान के तौर पर धोनी के करियर की सबसे बड़ी परीक्षा आई 2009 में। इंग्लैंड में हुआ दूसरा टी-20 वर्ल्ड कप धोनी के लिए बहुत बड़ा चैलेंज था। ऐसा इसलिए क्योंकि 2007 में जब किसी ने उम्मीद नहीं की थी तब उनकी अगुआई में युवा टीम इंडिया वर्ल्ड चैंपियन बन गई।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password