Happy Birthday: 40वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं Anita Hasanandani, टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक बनाई पहचान

मुंबई। फेमस टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी आज अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना चुकीं अनीता के फैंस लाखों में हैं। वहीं, अनीता के पति रोहित रेड्डी ने भी उन्हें विश किया है। रोहित ने इंस्टाग्राम पोस्ट लिखकर अनीता को बर्थडे की शुभकामनाएं दी हैं। सोशल मीडिया पर यह बेहद प्यारी तस्वीर जमकर वायरल की जा रही है। इस तस्वीर में अनीता सोई हुईं हैं. वहीं, रोहित ने उनके गालों पर बर्थडे मार्क किया है। रोहित रेड्डी ने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर शेयर की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani)

इन टीवी शो और फिल्मों से हुईं पॉपुलर

मॉडलिंग में सक्सेसफुल करियर बनने वाली अनीता ने ‘कभी सौतन कभी सहेली’ (2001) से टीवी की दुनिया में कदम रखा था। ‘काव्यांजलि’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कसम से’ में काम कर चुकीं अनीता ‘ये है मोहब्बतें’ में शगुन का किरदार निभाकर फेमस हुई थीं। उन्होंने ‘कुछ तो है’ (2003), ‘ये दिल’ (2003), कृष्णा कॉटेज (2004), ‘सिलसिले’ (2005), ‘रागिनी एमएमएस 2’ (2014), ‘हीरो’ (2015) जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

2013 में की शादी

काव्यांजलि (2005-06) के सेट पर अनीता और एजाज खान के रिलेशनशिप की खबरें आई थीं। लेकिन कुछ सालों तक डेटिंग के बाद इनका ब्रेकअप हो गया। अनीता ने 14 अक्टूबर, 2013 को बिजनेसमैन रोहित रेड्डी से शादी की थी।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani)

40 की उम्र में बनीं मां

अनीता उन एक्ट्रेसेस में से हैं जिन्होंने लेट प्रेग्नेंसी को तवज्जो दी और 40 साल की उम्र में मां बनीं। 9 फरवरी 2021 को उन्होंने बेटे को जन्म दिया था जिसका नाम उन्होंने आरव रखा है। अनीता प्रेग्नेंसी के बाद ही मैटरनिटी ब्रेक पर हैं और फ़िलहाल की प्रोजेक्ट में काम नहीं कर रही हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani)

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password