Hanumanji binked Eyes : मंदिर में दिखा चमत्कार, हनुमान जी ने झपकाई पलक, देखे वीडियों

Hanumanji binked Eyes : मंदिर में दिखा चमत्कार, हनुमान जी ने झपकाई पलक, देखे वीडियों

Hanumanji binked Eyes :मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में प्रसिद्ध ओखलेश्वर धाम हनुमान मंदिर है। इस मंदिर में हर माह के रोहणी नक्षत्र में 27 वें दिन हनुमान जी का श्रृंगार किया जाता है। इस बार के श्रृंगार को लेकर दावा किया जा रहा है कि भगवान हनुमान की प्रतिमा ने अपनी पलकें झपकाईं। इस चमत्कारी घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो हुआ वायरल

वायरल वीडियो में जिस मंदिर का जिक्र किया जा रहा वह मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के बडवाह के पास ओखला गांव में स्थित है। इस प्राचीन हनुमान मंदिर के बारे में कई बार खबरें सामने आ चुकी हैं। अब हनुमान जी के पलक झपकाने की घटना को लेकर लोग अचरज में हैं। वीडियो वायरल होने के बाद मंदिर में भक्तों की भीड़ उमड़ पड़ी। यह घटना भगवान के श्रृंगार करते वक्त की बताई जा रही है। कई लोग दावा कर रहे हैं कि भगवान की मूर्ति के पलक झपकाने का वीडियो उन्होंने अपने मोबाइल में कैप्चर कर लिया है। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। भक्तों के साथ मंदिर के पुजारी ने भी इस एक चमत्कारी घटना बताया है।

श्रृंगार के दौरान हुई घटना

ओखलेश्वर धाम में हनुमान जयंति सहित साल में 13 बार हनुमान जी का श्रृंगार होता है। श्रृंगार में हजारों की संख्या में भक्त भगवान के दर्शन करने पहुंचते हैं। वायरल वीडियो के मुताबिक शनिवार देर शाम जब हनुमान जी की मूर्ति का श्रृंगार हो रहा था तो मूर्ति ने अचानक पलक झपकाई। पुरानी मान्यता है कि ओखलेश्वर धाम में भगवान के दर्शन मात्र से ही हर मनोकामना पूरी होती है। हालांकि बंसल न्यूज इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password